देवघर 15 जनवरी : देवघर जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा केकेएन स्टेडियम में आयोजित जिला ए -डिवीज़न क्रिकेट लीग में आज का मुकाबला एसपीएस और बिलासी क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया जिसमे टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एसपीएस की टीम शिवम के शानदार अर्धशतक 54 रन,मयंक के 28 रनो के मदद से 33.4 ओवर में 164 रन बनाकर सिमट गया। गेंदबाजी में लोकनाथ और किशन को दो-दो विकेट मिला।

बिलासी सीसी ने जबाब में 19.4 ओवर में सिर्फ 86 रन बनाकर ऑल आउट हो गया जिसमे मनीष ने 24 रन और कुणाल ने 21 रन का योगदान किया। गेंदबाजी में एसपीएस के मयंक ने चार ,सागर और शिवमं ने दो-दो विकेट मिला।

देवघर जिला बी-डिवीज़न लीग में डीसीए येलो ने बहादुर डीए को 97 रनो से पराजित किया

देवघर जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा कोमेथा पावर ग्रिड मैदान में आयोजित जिला बी-डिवीज़न क्रिकेट लीग में आज का मुकाबला डीसीए येलो और बहादुर डीए के बिच खेला गया। टॉस डीसीए येलो ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए अभिषेक के शानदार अर्धशतक 60 रन ,सोनू के 49 रन और अंशुमान के 23 रन की मदद से डीसीए येलो की टीम 25 ओवर में 210 रन बनाकर सिमट गई। गेंदबाजी करते हुए बहादुर डीए की ओर से आयुष ने चार , सिद्धांत और अंकित शर्मा ने दो -दो विकेट झटके।

जबाब में उत्तरी बहादुर डीए की टीम 21.4 ओवर में सिर्फ 107 रन बनाकर सिमट गई। जिसमे पियूष ने 21 और सूरज ने 20 रनो का योगदान किया गेंदबाजी करते हुए डीसीए येलो के नितीश और प्रशांत ने दो -दो विकेट चटकाए। इस तरह डीसीए येलो यह मुकाबला 97 रनो से जित लिया। आज के मैच में अंपायर के भूमिका में सिंटू और कुन्दन थे जबकि स्कोरिंग में रवि तिवारी थे। कल मैच एमसीए बी बनाम डीसीए ऑरेंज