Home Bihar सुशील पालड़ीवाल क्रिकेट में सी.सी.ए. पटना को 25 रनो से हरा वाई.सी.सी. खगड़िया फाइनल में

सुशील पालड़ीवाल क्रिकेट में सी.सी.ए. पटना को 25 रनो से हरा वाई.सी.सी. खगड़िया फाइनल में

by Khelbihar.com

संसारपुर 16 जनवरी: संसारपुर के खेल मैदान में द्वितीय सेमीफाइनल मैच वाई.सी.सी. खगड़िया और सी.सी.ए. पटना टीम के बीच 30 ओवर का मैच खेला गया।

वाई.सी.सी. खगड़िया टीम ने टाॅस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 21.1ओवर में सभी विकेट के नुकसान 82 रनों का लक्ष्य दिया।जवाब में खेलते हुए सी.सी.ए. पटना टीम ने 17 ओवर में सभी विकेट के नुकसान पर 57 रन ही बना सकी ।इस प्रकार वाई.सी.सी. खगड़िया टीम ने इस प्रकार 25 रनों से मैच जीत लिया ।

वाई.सी.सी. खगड़िया टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए सर्वप्रिय ने 22 रन एवं सर्वेश तिवारी ने 13 रन और संदीप ने 12 रनों योगदान दिया सी.सी.ए. पटना की टीम ओर गेंदबाजी करते हुए नंदन शर्मा ने 4 विवेक एवं मो.एशान ने 3 विवेक और रोहित ने 2 विकेट लिया।सी.सी.ए. पटना टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए संदीप ने 32 रनों योगदान दिया ।
वाई.सी.सी. खगड़िया टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए कुन्दन ने 5 विवेक देवराज,साजन और नागेन्द्र ने 1-1 विकेट लिया।

अम्पायर के भूमिका में दीपक कुमार और मनोहर कुमार  थे जबकि स्कोरर में राजनिश कुमार थे। इस मैच के मैन आॅफ द मैच वाई.सी.सी. खगड़िया के कुन्दन खगड़िया जिला क्रिकेट संघ के सचिव सदानंद प्रसाद द्वारा दिया गया। विवेक जी राजीवकांत वर्मा,दिनेश ,बबलू,कर्मवीर, जीवन, वीरेन्द्र उर्फ वीरु, विश्वजीत और बहुत संख्या में दर्शकों मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!