Home Bihar नवादा जिला लीग : अमनीष कुमार के शानदार अर्धशतक से चैलेंजर क्रिकेट क्लब विजयी

नवादा जिला लीग : अमनीष कुमार के शानदार अर्धशतक से चैलेंजर क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

नवादा 16 जनवरी : जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग 2020 21 के ग्रुप बी के एक मुकाबले में आज चैलेंजर क्रिकेट क्लब ने हिसुआ क्रिकेट क्लब को 25 रनों से हराया ।

आज सुबह हिसुआ ने टॉस जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। चैलेंजर क्रिकेट क्लब की टीम बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवरों में 5 विकेट खोकर 201 रनों का स्कोर खड़ा किया जिसमें अमरीश कुमार ने अपनी टीम के लिए शानदार 73 रन, रितेश कुमार 45 रन जबकि चंडीमंदिर ने अपनी टीम के लिए 46 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी करते हुए हिसुआ क्रिकेट क्लब के गेंदबाज राज पांडे ने दो जबकि शुभम एवं सनीत को एक-एक विकेट मिला।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हिसुआ क्रिकेट क्लब की टीम 30 ओवरों में 8 विकेट खोकर 176 रन ही बना सकी जिसमें शुभम ने 62 रोहित ने 29 अर्सलान सईद ने 27 एवं उमर ने 23 रनों की पारी खेली। लेकिन फिर भी अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए ।चैलेंजर क्रिकेट क्लब की तरफ से गेंदबाजी करते हुए चंडीमल ने 4 विकेट राहुल भगत ने दो विकेट जबकि अमन एवं रितेश ने एक-एक विकेट लिए। इस तरह से चैलेंजर क्रिकेट क्लब ने हिसुआ क्रिकेट क्लब को 25 रनों से मैच हराया ।

आज के मैच में अंपायरिंग की भूमिका में राकेश रंजन एवं मनीष गोविंद थे मैच रेफरी के रूप में अजय कुमार ने अपनी भूमिका निभाई मैच के सफल संचालन में जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रोहित सिन्हा उपाध्यक्ष रंजीत पटेल सचिव मनीष आनंद कोषाध्यक्ष यशवंत सिन्हा आशुतोष चंद्र राजेश कुमार मुरारी राजेश कुमार अरुण यादव सुरेश यादव ने अपनी भूमिका निभाई।

Related Articles

error: Content is protected !!