Home Bihar स्पेशल क्रिकेट ट्रेनिंग कैंप में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू,रजिस्ट्रेशन के लिए संपर्क करे

स्पेशल क्रिकेट ट्रेनिंग कैंप में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू,रजिस्ट्रेशन के लिए संपर्क करे

by Khelbihar.com

पटना 16 जनवरी: राजधानी में क्रिकेटरों के लिए वीर कुंवर सिंह स्पोर्ट्स एकेडमी (वीकेएस) के तत्वावधान में 20 से 24 जनवरी तक विशेष ट्रेनिंग कैंप लगाया जायेगा। इस कैम्प में भाग के लिए खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू है। रजिस्ट्रेशन जल्द करा ले क्योकि कैंप में 50 खिलाड़ियों की लिमिटेड सीट है और आगामी 20 जनवरी से कैम्प शुरू हो जायेगा।रजिस्ट्रेशन के लिए दिए गए नंबर पर संपर्क कर सकते है :6209705064 .

वीकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी में लगने वाले विशेष ट्रेनिंग कैम्प में वर्तमान झारखंड अंडर-19 टीम के कोच मनीष सिंह वर्धन ट्रैनिंग देंगे। आपको बता दे की मनीष अपने करियर में कुल 48 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं. इनकी कप्तानी में महेंद्र सिंह धौनी भी खेल चुके हैं। मनीष पांच दिनों तक खिलाड़ियों को क्रिकेट की तकनीक व बारिकियों से अवगत करायेंगे।

ट्रेनिंग कैंप का आयोजन वीर कुंवर सिंह स्पोर्ट्स एकेडमी के आउटडोर और इंडोर दोनों में अलग-अलग सत्रों में होगा। ट्रेनिंग मनीष के अलावा कोच अशोक यादव (आद्रा डिवीजन साउदर्न रेलवे) भी प्रशिक्षुओं को ट्रेनिंग देंगे. विशेष कैंप में बीसीए के फिजियो रवि गोस्वामी क्रिकेटरों को फिटनेस टिप्स देंगे. इनके अलावा बीसीसीआइ लेवल वन कोच भी क्रिकेटरों को विशेष कैंप में ट्रेनिंग देंगे.

Related Articles

error: Content is protected !!