Home Bihar सैयद मुश्ताक़ अली में बिहार की लगातार चौथी जीत,शशिम राठौर का नाबाद अर्दशातक।

सैयद मुश्ताक़ अली में बिहार की लगातार चौथी जीत,शशिम राठौर का नाबाद अर्दशातक।

by Khelbihar.com

चेन्नई 17 जनवरी: चेन्नई में बीसीसीआई सैयद मुश्ताक़ अली टी-20 ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप में आज बिहार का मुकाबला मणिपुर के बीच खेला गया जिसमे मणिपुर की टीम बिहार के सामने 106 रनों के लक्ष्य रखा है। जिसके जबाब में बिहार की टीम 1 विकेट खोकर शशिम राठौर के नाबाद अर्दशातक 60 रनों से चौथी जीत दर्ज की।

इससे पहले टॉस बिहार ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और मणिपुर को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी मणिपुर के बल्लेबाज करनजीत को बिहार कर गेंदबाजी ए राज ने पहले ही गेंद में एलबीडब्ल्यू से आउट किया और बिना खाते खोले करनजीत पवेलियन चल दिए ।इसके बाद भी कोई बल्लेबाज टिक कर भी खेल सका ।नरसिंह यादव 7 रन,लंगलोन्यम्बा 12 रन, रेक्स 29 रन,जयंता 15 रन ,साह 10 तन और किशन ने नाबाद 10 रन बनाया।इसके अलावे कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक तक रन नही बनाया।

बिहार के ओर से गेंदबाजी करते हुए आमोद यादव ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 17 रन देकर 4 विकेट,, समर क़ादरी 4 ओवर में 15 रन देकर 2 विकेट तथा अशुतोष अमन और ए राज ने एक-एक विकेट झटके।

जबाब में बल्लेबाजी करने उतरी बिहार की ठोस शुरुआत हुई और शशिम राठौर और मंगल महरूर ने 46 रन बनाये। इसके बाद 46 पर बिहार को पहला झटका मंगल महरूर(14रन) के रूप के लगा। इसके बाद बाबुल कुमार और शशिम राठौर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को 9 विकेट से जीत दिला दी। इसमे शशिम राठौर ने शानदार नाबाद अर्दशातक 40 बॉल में 60 रन और बाबुल कुमार 39 बॉल में 31 की नाबाद पारी खेला।। गेंदबाजी के मणिपुर के लिए एकमात्र सफल गेंदबाज रहे डेनिन।।

Related Articles

error: Content is protected !!