Home Bihar जगदीश नन्दन सिंह मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज,झांसी फाइटर्स विजयी।

शिवहर 19 जनवरी : शिवहर जिला क्रिकेट संघ के तत्वधान में आयोजित जगदीश नन्दन सिंह मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का आज शानदार आगाज हुआ। उद्धघाटन मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए झांसी फाइटर्स की टीम ने 23 ओवरों में 10 विकेट के नुक़सान पर 124 रनों का स्कोर खड़ा किया । टीम की तरफ से अनुष्का ने 15 गेंदों पर 24 रन, निधि ने 44 गेंदों पर 23 रन एवं प्रिती प्रिया ने 18 गेंदों में 17 रन का योगदान दिया । रेनबो वारियर्स की तरफ से इशिका रंजन ने 4 ओवर में 19 रन देकर 2 विकेट लिया ।

124 रनों का पीछा करती हुई रेनबो वारियर्स की टीम 25 ओवरों में 9 विकेट के नुक़सान पर 75 रन हीं बना सकी और झांसी फाइटर्स ने यह मैच 49 रनों से जीत कर 21 जनवरी को होने वाले फाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया ।आज के मैच में गेंद के साथ बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए झांसी फाइटर्स की कैप्टन एवं गेंदबाज अनु कुमारी (5 ओवर, 9 रन, 2 विकेट) को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया ।

मैच प्रारंभ से पूर्व गिरीश नंदन सिंह प्रशांत ने मैदान पर उपस्थित होकर सबकी हौसला अफजाई की । आज के मैच में संजय श्रीवास्तव एवं अमन झा ने अंपायरिंग की एवं मैच के दौरान शिवहर जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष प्रशांत कुमार प्रभाकर, सचिव नवीन कुमार, संयुक्त सचिव राजेश कुमार, जिले के सभी क्रिकेट खिलाड़ी एवं सैकड़ों की संख्या में दर्शक मौजूद थे ।इस महिला क्रिकेट टूर्नामेंट के प्रायोजक जगदीश नन्दन सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट एवं आयोजक शिवहर जिला क्रिकेट संघ है ।

सचिव नवीन कुमार ने बताया कि जगदीश नन्दन सिंह मेमोरियल वीमैन क्रिकेट टूर्नामेंट के सभी मैचों का लाईव स्कोरिंग का आनंद शिवहर जिला क्रिकेट संघ के वेबसाइट sheohardca.com या crickheroes ऐप डाउनलोड कर के लिया जा सकता है ।कल इस महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला सुबह 10 बजे से नवाब उच्च विद्यालय मैदान में लेडी बग्स एवं फ्लाई गर्ल्स के बीच खेला जाएगा ‌।

Related Articles

error: Content is protected !!