Home Bihar नवादा जिला लीग में नवादा क्रिकेट एकेडमी की 59 रनों से विजयी।

नवादा जिला लीग में नवादा क्रिकेट एकेडमी की 59 रनों से विजयी।

by Khelbihar.com

नवादा 20 जनवरी: जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा के द्वारा सिरदला के लोन्द के उच्च विद्यालय मैदान में आयोजित जिला क्रिकेट लीग ए डिविजन 2020-21 का 14 वां मैच नवादा क्रिकेट एकेडमी एवं नवादा क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया ।

ग्रुप बी के इस मुकाबले में सुबह नवादा क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 30 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए जिसमें प्रतीक के 35 समीर आज के 23 सुमन सौरभ के 19 आशीष के 27 और अमन प्रभाकर के18 राजीव नयन 17 प्रमोद यादव 16 रनों का योगदान दिया। नवादा क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में इनायतुल्लाह दिलशाद और दिलनवाज ने दो-दो विकेट झटके।

जवाब में उतरी नवादा क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 28.5 ओवर में 136 रन पर ऑल आउट हो गई जिसमें राहुल के 45 और इनायतुल्लाह के 31 रन महत्वपूर्ण थे। नवादा क्रिकेट अकादमी की ओर से प्रमोद यादव ने 5 और अभिषेक झा ने 3 विकेट झटके। इस मैच के अंपायर राकेश रंजन एवं अजय कुमार थे। मैच रेफरी के रूप में सुरेश यादव स्कोरर के रूप में राजेश कुमार ऑनलाइन स्कोरर के रूप में मनीष कुमार थे।

मैच के दौरान जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव मनीष आनंद उपाध्यक्ष रंजीत पटेल टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन राजेश कुमार मुरारी मीडिया प्रभारी मनीष गोविंद सुभाष कुमार अरुण यादव अविनाश कुमार अमित नयन आदि मौजूद थे

Related Articles

error: Content is protected !!