Home Bihar जगदीश नन्दन सिंह महिला क्रिकेट टूर्नामेंट: हर्षिता के हैट्रिक से लेडी बग्स फाइनल में।

जगदीश नन्दन सिंह महिला क्रिकेट टूर्नामेंट: हर्षिता के हैट्रिक से लेडी बग्स फाइनल में।

by Khelbihar.com

शिवहर 20 जनवरी : शिवहर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा आयोजित जगदीश नन्दन सिंह मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे सुपर नॉक आउट में हर्षिता के हैट्रिक के बदौलत लेडी बग्स ने फ्लाई गर्ल्स को 3 रनों से हराया। आज सुबह टॉस जीतकर‌ फ्लाई गर्ल्स की टीम ने लेडी बग्स ‌को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया ।

लेडी बग्स ने निर्धारित 25 ओवरों में 9 विकेट के नुक़सान पर 118 रनों का स्कोर खड़ा किया । जिसमें रचना ने 32, अंशु अपूर्वा ने 23 एवं हर्षिता ने 17 रन बनाए । फ्लाई गर्ल्स की टीम की तरफ से देवांशी ने 3 विकेट लिया । जवाब में उतरी फ्लाई गर्ल्स की टीम की शुरुआत काफी अच्छी रही । एक समय 118 रनों का पीछा करती हुई फ्लाई गर्ल्स की टीम 108 रन बना चुकी थी, जबकि उस टीम ने सिर्फ 3 विकेट गंवाए थे । लेकिन अंत में 7 रनों में बाकी के 6 बल्लेबाज आउट हो गए और लेडी बग्स ने यह मैच 3 रनों से जीत कर फाइनल में प्रवेश कर लिया ।

कल सुबह 10 बजे से इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच झांसी फाइटर्स एवं लेडी बग्स के बीच खेला जाएगा ।आज के मैच में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए लेडी बग्स की हर्षिता भारद्वाज (4 ओवर, 14 रन, 2 मेडेन, 5 विकेट, हैट्रिक के साथ) को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया ।

आज का मैच प्रारंभ होने से पूर्व शिवहर विधायक श्री चेतन आनंद जी का आगमन हुआ । उन्होंने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और उनकी हौसला अफजाई की । ने मैदान पर उपस्थित होकर सबकी हौसला अफजाई की । आज के मैच में संजय श्रीवास्तव एवं विकास भारती ने अंपायरिंग की एवं मैच के दौरान शिवहर जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष प्रशांत कुमार प्रभाकर, सचिव नवीन कुमार, संयुक्त सचिव राजेश कुमार, जिले के सभी क्रिकेट खिलाड़ी एवं सैकड़ों की संख्या में दर्शक मौजूद थे ।

इस महिला क्रिकेट टूर्नामेंट के प्रायोजक जगदीश नन्दन सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट एवं आयोजक शिवहर जिला क्रिकेट संघ है ।
सचिव नवीन कुमार ने बताया कि जगदीश नन्दन सिंह मेमोरियल वीमैन क्रिकेट टूर्नामेंट के सभी मैचों का लाईव स्कोरिंग का आनंद शिवहर जिला क्रिकेट संघ के वेबसाइट sheohardca.com या crickheroes ऐप डाउनलोड कर के लिया जा सकता है ।

Related Articles

error: Content is protected !!