Home Bihar झांसी फाइटर्स बनी पहले जिला स्तरीय जगदीश नन्दन सिंह महिला क्रिकेट टूर्नामेंट चैंपियन।

झांसी फाइटर्स बनी पहले जिला स्तरीय जगदीश नन्दन सिंह महिला क्रिकेट टूर्नामेंट चैंपियन।

by Khelbihar.com

शिवहर 21 जनवरी : जगदीश नन्दन सिंह मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में आज सुबह झांसी फाइटर्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 25 ओवरों में 132 रनों का स्कोर खड़ा किया । टीम की तरफ से प्रिती प्रिया ने 28, अनुष्का ने 23 और शिखा ने 23 रनों का योगदान दिया । लेडी बग्स की तरफ से अंशु अपूर्वा ने 2 विकेट प्राप्त किया ।

132 रनों के जवाब में उतरी लेडी बग्स की पूरी टीम निर्धारित 25 ओवरों में सिर्फ 74 रन हीं बना सकी । टीम की तरफ से सिर्फ रचना ने एक अच्छी पारी खेली और 29 रनों का योगदान दिया लेकिन अपनी टीम को हार नहीं बचा सकी और यह फाइनल मुकाबला झांसी फाइटर्स ने 58 रनों से जीत लिया ।

आज के मैच में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए झांसी फाइटर्स की शिखा सिंह (5 ओवर, 2 मेडेन, 15 रन, 4 विकेट) को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया । इस तीन दिवसीय महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने के लिए मैन ऑफ द सिरीज़ का पुरस्कार लेडी बग्स की हर्षिता भारद्वाज को दिया गया ।

आज के मैच में संजय श्रीवास्तव एवं विकास भारती ने अंपायरिंग की । कमेंट्री का भार प्रकाश झा एवं मुरलीधर श्रीवास्तव ने संभाला । मैन्युअल स्कोरिंग मुरली ने की एवं ऑनलाइन स्कोरिंग के एल यादव ने किया । मैच के दौरान शिवहर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष शिशिर कुमार, उपाध्यक्ष प्रशांत कुमार प्रभाकर, सचिव नवीन कुमार, संयुक्त सचिव कृपाशंकर पटेल, कोषाध्यक्ष राजेश कुमार, पूर्व क्रिकेटर दीपक पटेल, राजेश डैंजरस, जिले के कई पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी एवं हजारों की संख्या में दर्शक मौजूद थे ।

फाइनल मैच में विजेता एवं उपविजेता टीम को पुरस्कृत करने के लिए आज मंच पर श्री गिरीश नंदन सिंह प्रशांत, पूर्व विधायक श्री राणा रत्नाकर जी, नगर अध्यक्ष श्री अंशुमान नंदन सिंह,लोजपा जिला अध्यक्ष श्री विजय पांडेय, ठाकुर पद्माकर सिंह जी, नवाब उच्च विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री राजीव नयन सिंह जी, समाजसेवी श्री अजबलाल चौधरी जी इत्यादि उपस्थित थे ।कल से जिला क्रिकेट लीग (पुरुष) का नॉक आउट राउंड प्रारंभ हो जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!