Home Bihar इलेवन स्टार शिवहर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

इलेवन स्टार शिवहर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

by Khelbihar.com

शिवहर 28 जनवरी : जगदीश नन्दन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2020-21 के दूसरे सेमीफाइनल मैच में आज सुबह नटराज क्रिकेट क्लब‌ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 25 ओवर के खेल में 19.2 ओवरों में 10 विकेट के नुक़सान पर 111 रनों का स्कोर खड़ा किया । टीम की तरफ से सबसे ज्यादा 31 रन संदीप ने बनाए । एलेवेन स्टार की तरफ से अंकित ने 3, रोहित ने 2 और धनंजय ने नटराज के 2 बल्लेबाजों को आउट किया ।

111 रनों का पीछा करने उतरी एलेवेन स्टार की टीम की तरफ से निखिल ने 47 और धनंजय 37 रनों की आकर्षक पारी खेली और एलेवेन स्टार ने यह मैच 5 विकेट से जीतकर 29 जनवरी को होने वाले फाइनल में स्थान पक्का कर लिया ।

आज के मैच में शानदार ऑलराउंडर प्रदर्शन करने के लिए एलेवेन स्टार के धनंजय को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया । यह पुरस्कार जिले के पूर्व क्रिकेट कैप्टन श्री संजय पटेल जी द्वारा दिया गया ।आज के मैच के दौरान पूर्व क्रिकेटर और जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष प्रशांत कुमार प्रभाकर, सचिव नवीन कुमार, कोषाध्यक्ष राजेश कुमार, संयुक्त सचिव कृपाशंकर पटेल एवं शिवहर जिला क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज प्रकाश झा इत्यादि उपस्थित थे ।

आज के मैच में अंपायरिंग की भूमिका श्री संजय पटेल एवं विकास भारती ने ने निभाई ।इस‌ लीग का फाइनल मुकाबला कल 29 जनवरी दिन शुक्रवार को राइजिंग स्टार एवं एलेवेन स्टार के बीच खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!