Home Bihar नवादा जिला क्रिकेट लीग: आदर्श सिटी सीसी ने कादिरगंज क्रिकेट क्लब को 45 रनो से पराजित किया

नवादा जिला क्रिकेट लीग: आदर्श सिटी सीसी ने कादिरगंज क्रिकेट क्लब को 45 रनो से पराजित किया

by Khelbihar.com

नवादा 29 जनवरी: जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग 2020- 21 के एक मैच में आज आदर्श सिटी क्रिकेट क्लब का मुकाबला कादिरगंज क्रिकेट क्लब के बीच हुआ। आज सुबह हल्की बारिश के कारण ग्राउंड गिला हो जाने के वजह से मैच देर से प्रारंभ हुआ और मात्रा 20 ओवर का कर दिया गया।

जिसमे कादरगंज क्रिकेट क्लब ने टॉस जीता और आदर्श सिटी की टीम को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आदर्श सिटी की पूरी टीम 20वें ओवर के अंतिम बॉल पर 116 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें नागेंद्र ने 31 यशदीप श्रेय 27 एवं विवेक कुमार ने 23 रनों का योगदान दिया । गेंदबाजी करते हुए कादिरगंज क्रिकेट क्लब के नाजिश 3, कौशल शिशुपाल,एबम अरनव ने दो-दो विकेट अपनी टीम के लिए हासिल किये।

116 रनों के मामूली लक्ष्य का पीछा करने उतरी कादिरगंज क्रिकेट क्लब की पूरी बल्लेबाजी ध्वस्त हो गई और 16 वे ओवर में मात्र 71 रन बनाकर ऑल आउट हो गई ,जिसमें अतुल ने सर्वाधिक 15 एवं नाजिश 12 रनों का योगदान दिया। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक तक नहीं छू सके ।आदर्श सिटी क्रिकेट क्लब की तरफ से गेंदबाजी करते हुए राहुल ने तीन ,राजकुमार ने दो जबकि यशदीप, हर्ष को एक-एक विकेट मिला। इस तरह से एक लो स्कोरिंग मैच मैं आदर्श सिटी ने कादिरगंज क्रिकेट क्लब को हराकर सेमीफाइनल खेलने की अपने दावे को पुख्ता किया जबकि कादिरगंज क्रिकेट क्लब की टीम की सेमीफाइनल खेलने की राह मुश्किल कर दी।

आज के मैच का मैन ऑफ द मैच यशदीप श्रेय रहे जिन्होंने मात्र 10 गेंदों में 27 रन बनाये एबम अपनी टीम के लिए कसी हुई गेंदबाजी की। आज के मैच में अंपायरिंग की भूमिका में आशीष पटेल एवं अजय कुमार थे जबकि मैच रेफरी की भूमिका में सुरेश यादव रहे। मैच के सफल संचालन में जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रोहित सिन्हा उपाध्यक्ष रंजीत पटेल सचिव मनीष आनंद कोषाध्यक्ष यशवंत सिन्हा आशुतोष चंद्र टूर्नामेंट कमेटी के राजेश कुमार मुरारी राकेश रंजन मनीष गोविंद सक्रिय रहे।
कल का मैच मिर्जापुर स्पोर्टिंग क्लब एवं नवादा क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!