Home Bihar बेगूसराय सीनियर लीग: दानिश और राहुल के नाबाद अर्धशतक से बरौनी लीग के फाइनल में

बेगूसराय सीनियर लीग: दानिश और राहुल के नाबाद अर्धशतक से बरौनी लीग के फाइनल में

by Khelbihar.com

बेगूसराय 30 जनवरी: बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के द्वारा बरौनी के आरकेसी उच्च विद्यालय पर आयोजित बेगूसराय सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का मुकाबला बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब और बरौनी के बीच खेला गया.

बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर के मैच में 7 विकेट खोकर 221रन बनाए बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब की ओर से मुरारी ने 65 रन संजीव रंजन ने 55 रन बनाए और वही बरौनी की ओर से निधि 2 विकेट प्रतीक भानु 3 विकेट और मो अनवारूल ने 2 विकेट प्राप्त किया!

जवाब में उतरी बरौनी की टीम 36 ओवर में निर्धारित लक्ष्य को 3 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया बरौनी की ओर से बरौनी के कप्तान दानिश ने नाबाद 79 रन बनाए राहुल ने नाबाद 56 रन बनाए और सनी कुमार ने 40 रन बनाए बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब की ओर से विनीत 1 विकेट और सार्थक 1 विकेट प्राप्त किया इसके उपरांत बरौनी ने बेगूसराय नगर क्रिकेट क्लब को 7 विकेट से पराजित कर बेगूसराय सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में पहुंचा! बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश ने बताया कि कल बेगूसराय सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!