Home Bihar कटिहार जिला ए डिवीजन:कटिहार स्पोर्टिंग सीसी ने शांति भारती सीसी को 2 विकेट से हराया।

कटिहार जिला ए डिवीजन:कटिहार स्पोर्टिंग सीसी ने शांति भारती सीसी को 2 विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

कटिहार 30 जनवरी: स्वर्गीय रंजन यादव स्मृति कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीजन-ए-सत्र 2020-21 में आज का मैच कटिहार स्पोर्टिंग क्रिकेट क्लब बनाम शांति भारती क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।।

आज सुबह टॉस शांति भारती के कप्तान प्रभात कुमार ने जीता और पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया पहले खेलते हुए शांति भारती ने निर्धारित 40 ओवर में 9 विकेट खोकर 181 रन बनाये! जिसके प्रमुख स्कोरर अनूप कुमार ने 29 और प्रभात ने 31रनो का योगदान दिया! गेंदबाज़ी में कटिहार स्पोर्टिंग के ख़ालिद आलम ने 8 ओवर में 31 रन दे कर 4 विकेट और दर्शन चंद्रा ने 8 ओवर में 28 रन दे कर 3 विकेट लिए ।।

182 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए कटिहार स्पोर्टिंग की शुरुआत बेहद ख़राब रही खालिद आलम को छोड़ कर उनके बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नहीं कर पाये।।ऊपरी क्रम में कप्तान खालिद ने 34 रन और निचले क्रम में हरफनमौला राजेश यादव के आक्रामक नाबाद 37 रनो की मदद से कटिहार स्पोर्टिंग ने 2 विकेट शेष रहते जीत दर्ज की।।

शांति भारती के गेंदबाज़ अनिकेत ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए मात्र 45 रन देकर 5 महत्वपूर्ण सफलता हासिल की वो इस सत्र में पंजा लेने वाले पहले गेंदबाज़ बने जबकी प्रभात ने 42/2 विकेट लिए ।। मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार कप्तान खालिद आलम को दिया गया ।।

आज के मैच में निर्णायक की भूमिका दीपक जैसवाल और अजित सिंह ने निभाई जबकी स्कोरर थे नसीम अखतर । कटिहार जिला के संयुक्त सचिव तौसीफ अखतर ने बताया के कल का मैच लिबर्टी बनाम न्यू इंडिया क्रिकेट क्लब के बिच खेला जायेगा ।।

Related Articles

error: Content is protected !!