Home Bihar मधुबनी लीग: केशव और राजा का शानदार अर्धशतक,.टाउन सीसी”ब्लू” और यासीन स्पोर्टिंग क्लब विजयी

मधुबनी लीग: केशव और राजा का शानदार अर्धशतक,.टाउन सीसी”ब्लू” और यासीन स्पोर्टिंग क्लब विजयी

by Khelbihar.com

मधुबनी 30 जनवरी: मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के “A” डिवीज़न लीग मकसूदां और उच्च विद्यालय मैदान, पंडौल के मैदान पर चल रहा है। उच्च विद्यालय के मैदान पर जहां डायमंड क्रिकेट क्लब “रेड”, पंडौल बनाम टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू”, मधुबनी के बीच मैच था वहीँ मकसूदां, पंडौल के मैदान पर झंझारपुर क्रिकेट क्लब, झंझारपुर बनाम यासीन स्पोर्टिंग क्लब, बिस्फी के बीच मैच था।

निर्णायक द्वारा निर्धारित किये गए 35 ओवर के मैच में उच्च विद्यालय मैदान पर टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू”, मधुबनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू”, मधुबनी के बल्लेबाज 35 ओवरों में अपने 7 विकेट गंवाकर 335 रन बनाए। बल्लेबाजी में टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू” की ओर से केशव कुमार ने 85 रन, राजा पोलार्ड ने 91 रन, आयुष आनंद ने नाबाद 47 रन, मयंक कुमार ने 40 रन और गौतम सिंह ने 20 रनो की पारी खेली। वहीं गेंदबाजी में डायमंड क्रिकेट क्लब “रेड”, पंडौल के गेंदबाज गुड्डू राय ने 42 रन देकर 3 विकेट, अनीश कुमार ने 54 रन देकर 2 विकेट और आयुष राज तथा अभय ने एक एक विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी डायमंड क्रिकेट क्लब “रेड”, पंडौल ने 32.1 ओवर में 10 विकेट खोकर 157 रन ही बना सकी। बल्लेबाजी में सुजीत यादव ने 13 रन, देवराज कामत 21 रन, आयुष राज 31 रन, कमल सोनू ने 29 रन, और अजित गुप्ता ने 13 रन बनाए। टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू” की ओर से गेंदबाजी मे मयंक कुमार ने 11 रन देकर 5 विकेट, गौतम सिंह ने 26 रन देकर 1, धर्मेन्द्र ने 26 रन देकर एक विकेट तथा नेहाल ठाकुर ने 24 रन देकर एक विकेट लिया। इस तरह टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू”, मधुबनी ने 179 रनो से मैच को जीत लिया। यहां पे निर्णायक की भूमिका में प्रफुल्ल कुमार कर्ण और अनुराग कुमार थे।

मकसूदां के मैदान पर यासीन स्पोर्टिंग क्लब, बिस्फी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए यासीन स्पोर्टिंग क्लब ने निर्धारित 30 ओवर के मैच में 30 ओवर खेलते हुए 8 विकेट गंवाकर 149 रन बनाए। मो अंसरुल हक ने 40, मो दिलनवाज अल्लन ने 48, मो मोफिल ने नाबाद 20 रनो का योगदान दिया। वहीं गेंदबाजी में झंझारपुर क्रिकेट क्रिकेट क्लब, झंझारपुर के गेंदबाज गोविंद राय ने 17 रन देकर 2 विकेट, दिनेश कुमार ने 24 रन देकर 2 विकेट, आदित्य राज ने 25 रन देकर 2 विकेट तथा लक्ष्मण और शम्भूनाथ ने एक एक विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी झंझारपुर क्रिकेट क्लब, झंझारपुर की टीम 30 ओवर में 9 विकेट खोकर 115 रन ही बना सकी। बल्लेबाजी में झंझारपुर क्रिकेट क्लब की ओर से शम्भूनाथ ने नाबाद 18 रन, प्रिंस ने 13 रन, आदित्य राज ने 25 रन का योगदान दिया। वही गेंदबाजी में यासीन स्पोर्टिंग क्लब, बिस्फी की ओर से मो दिलनवाज अल्लन ने 12 रन देकर 2 विकेट, मो हसन रेज़ा ने 14 रन देकर 2 विकेट, मो मोफिल ने 27 रन देकर 2 विकेट, धर्मेन्द्र ने 26 रन देकर 2 विकेट और सत्यम झा ने 24 रन देकर एक विकेट लिए। इस तरह यासीन स्पोर्टिंग क्लब, बिस्फी ने 34 रन से मैच को जीत लिया। यहां पर निर्णायक की भूमिका मे आर्यन और सुरेन्द्र नारायण सिंह थे।

कल उच्च विद्यालय मैदान पर टाउन क्रिकेट क्लब, मधुबनी और जानकी क्रिकेट क्लब, जयनगर के बीच तथा मकसूदां मैदान पर नारायनपट्टी क्रिकेट क्लब, नारायनपट्टी और आज़ाद क्रिकेट क्लब, फुलपरास के बीच होगा। सभी मैचों के लाइव स्कोरिंग मधुबनीडीसीए डॉट कॉम पे जा के रोज देखा जा सकता है।

Related Articles

error: Content is protected !!