Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET सैयद मुश्ताक़ में नागालैंड के लिए डेब्यू करने वाले 16 साल के खिलाड़ी को मुंबई इंडियंस का कॉल।।

सैयद मुश्ताक़ में नागालैंड के लिए डेब्यू करने वाले 16 साल के खिलाड़ी को मुंबई इंडियंस का कॉल।।

by Khelbihar.com

कोहिमा 30 जनवरी: आईपीएल की गत चैंपियन मुंबई इंडियंस ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के इस सीजन में शानदार प्रदर्शन करने वाले नागालैंड के 16 साल के स्पिन गेंदबाज ख्रीवित्सो केंस को ट्रायल के लिए बुलाया है।

आपको बात दे कि इस बार सैयद मुश्ताक़ अली टी-20 ट्रॉफी में नागालैंड ,बिहार ,अरुणाचल प्रदेश सहित कुल आठ टीम प्लेट ग्रुप में शामिल थे इस प्लेट ग्रुप से बिहार टीम।ने क्वार्टरफाइनल के लिए क्वालीफाई की थी लेकिन नागालैंड के लिए खुशी की बात है उसके एक खिलाड़ी ने आईपीएल टीम का ध्यान अपने ओर आकर्षित किया।।

सैयद मुश्ताक टी-20 टूर्नामेंट में डेब्यू करने वाले 16 साल के लेग स्पिनर केंस ने नागालैंड की तरफ से चार मैच खेले और सात विकेट अपने नाम किए। इस दौरान उनकी गेंदबाजी का औसत 12.00 था, जबकि स्ट्राइक रेट 13.1 था। चार मैचों में उनकी इकॉनमी 5.47 थी। मिजोरम के खिलाफ उन्होंने 16 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे।

मुंबई इंडियंस के एक अधिकारी ने इस युवा खिलाड़ी से संपर्क किया था। अधिकारी ने केंस को चेन्नई में एक मैच के दौरान गेंदबाजी करते हुए देखा था। इस पर नागालैंड ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस 16 साल के खिलाड़ी को बधाई देते लिखा कि यह नागालैंड के लिए गर्व की बात है ।।

Related Articles

error: Content is protected !!