Home Bihar मधुबनी जिला ए डिवीज़न लीग: मृणाल राज का शतक, टाउन क्रिकेट क्लब और आज़ाद क्रिकेट क्लब विजयी।

मधुबनी जिला ए डिवीज़न लीग: मृणाल राज का शतक, टाउन क्रिकेट क्लब और आज़ाद क्रिकेट क्लब विजयी।

by Khelbihar.com

मधुबनी 31 जनवरी: मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के “A” डिवीज़न लीग मकसूदां और उच्च विद्यालय मैदान, पंडौल के मैदान पर चल रहा है। उच्च विद्यालय के मैदान पर जहां जानकी क्रिकेट क्लब, जयनगर बनाम टाउन क्रिकेट क्लब, मधुबनी के बीच मैच था वहीँ मकसूदां, पंडौल के मैदान पर नारायनपट्टी क्रिकेट क्लब, नारायनपट्टी बनाम आज़ाद क्रिकेट क्लब, फुलपरास के बीच मैच था।

निर्णायक द्वारा निर्धारित किये गए 30 ओवर के मैच में उच्च विद्यालय मैदान पर टाउन क्रिकेट क्लब, मधुबनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टाउन क्रिकेट क्लब, मधुबनी के बल्लेबाज 25.4 ओवरों में अपने 10 विकेट गंवाकर 152 रन बनाए। बल्लेबाजी में टाउन क्रिकेट क्लब की ओर से प्रेम प्रियंक ने शानदर अर्धसतकिये पारी खेली। प्रेम प्रियंक ने 66 रन बनाए। अंकुश राज ने 25 रन, विभूति भास्कर ने 15 रन, अभिनव मिश्रा ने 16 रन की पारी खेली। वहीं गेंदबाजी में जानकी क्रिकेट क्लब, जयनगर के गेंदबाज प्रभात चंद्रा ने 25 रन देकर 4 विकेट, विक्की कुमार ने 42 रन देकर 2 विकेट, उज्जवल कुमार सिंह ने 31 रन देकर 2 विकेट और अंकित राजपूत तथा विशाल ने एक एक विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी जानकी क्रिकेट क्लब, जयनगर ने 25.2 ओवर में 10 विकेट खोकर 119 रन ही बना सकी। बल्लेबाजी में प्रफुल्ल प्रभाकर ने 18 रन, विशाल कुमार 37 रन, अंकित राजपूत 34 रन और सृजन कश्यप ने 12 रन बनाए। टाउन क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी मे आर्या चौधरी ने 26 रन देकर 3 विकेट, विकाश झा ने 13 रन देकर 3, रिपुंजय मिश्रा, प्रेम प्रियंक तथा आदर्श सिंह ने एक एक विकेट लिया। इस तरह टाउन क्रिकेट क्लब, मधुबनी ने 27 रनो से मैच को जीत लिया। यहां पे निर्णायक की भूमिका में सुरेन्द्र नारायण सिंह और गौरव कुमार थे।

मकसूदां के मैदान पर आज़ाद क्रिकेट क्लब, फुलपरास ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आज़ाद क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 30 ओवर के मैच में 30 ओवर खेलते हुए 8 विकेट गंवाकर 234 रन बनाए। मृणाल राज ने बेहतरीन शतक 119 रन बनाए, राजा कुमार ने 54 रन और अभिनव राज ने 19 रनो का योगदान दिया। वहीं गेंदबाजी में नारायनपट्टी क्रिकेट क्रिकेट क्लब, नारायनपट्टी के गेंदबाज प्रिंस प्रभाकर ने 29 रन देकर 4 विकेट, चंद्रेश ठाकुर, ओमप्रकाश और करण ने एक एक विकेट लिए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी नारायनपट्टी क्रिकेट क्लब, नारायनपट्टी की टीम 30 ओवर में 10 विकेट खोकर 115 रन ही बना सकी। बल्लेबाजी में नारायनपट्टी क्रिकेट क्लब की ओर से अमन गुप्ता ने 50 रन, प्रिंस प्रभाकर ने 54 रन, ओमप्रकाश ने 25 रन और चंद्रेश ठाकुर ने नाबाद 12 रन का योगदान दिया। वही गेंदबाजी में आज़ाद क्रिकेट क्लब, फुलपरास की ओर से दीपक कुमार ने 24 रन देकर 3 विकेट, चंदन कुमार ने 25 रन देकर 5 विकेट, रामबालक और कैलाश ने एक एक विकेट लिए। इस तरह आज़ाद क्रिकेट क्लब, फुलपरास ने 76 रन से मैच को जीत लिया। यहां पर निर्णायक की भूमिका मे प्रफुल्ल नारायण कर्ण और अनुराग कुमार थे।

कल उच्च विद्यालय मैदान पर टाउन क्रिकेट क्लब “ब्लू”, मधुबनी और फ़्रेंड्स क्रिकेट क्लब, उमगांव के बीच तथा मकसूदां मैदान पर नारायनपट्टी क्रिकेट क्लब, नारायनपट्टी और टाउन क्रिकेट क्लब “रेड”, मधुबनी के बीच होगा। सभी मैचों के लाइव स्कोरिंग मधुबनीडीसीए डॉट कॉम पे जा के रोज देखा जा सकता है।

Related Articles

error: Content is protected !!