Home Bihar कैमूर जिला क्रिकेट लीग: शमशेर ,राहुल और अलीजान के अर्धशतक से सनराइज सीसी की बड़ी जीत।

कैमूर जिला क्रिकेट लीग: शमशेर ,राहुल और अलीजान के अर्धशतक से सनराइज सीसी की बड़ी जीत।

by Khelbihar.com

कैमूर 1 फरवरी: कैमूर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान मे आयोजित सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग मे सनराइज क्रिकेट क्लब का मुकाबला भारती स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी के बीच हुआ जिसमे भारती ने टास जीत कर सनराइज को पहले बल्लेबाजी करने को आमंत्रित किया।

उनके निर्णय को गलत साबित करते हुए सनराइज के बल्लेबाजों शमशेर 53 गेँद पर 73,राहुल चौबे,57,अलीजान 37 गेंद पर 54, अभिनव नाबाद 29 और विवेक मोहन के 24 धुंआधार रन के बदौलत निर्धारित 40 ओवर के मैच में 38.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 297 रनो का विशाल स्कोर खड़ा किया, भारती के गेंदबाज मोहन ने 3, मोहित व सूरज 2-2 तथा दिपक व संदीप 1-1 विकेट लेने में सफल रहे.

पहाड़ जैसे लक्ष्य का पिछा करने उतरी भारती की शुरूआत खराब रही और 3 विकेट 13 रन पर ही गिर गये इसके बाद भी नियमित अंतराल पर विकेटो का पतन जारी रहा और पुरी टीम 26 ओवरो में ही 109 रन बनाकर आलआउट हो गई और 188 रनों के बड़े अंतर से मैच हार गई भारती के तरफ से हिमांशु ही 26 रन बनाकर एकल संघर्ष करते रहे ,सनराइज के तेज गेंदबाज सौरव व ओमकार 3-3, स्पिनर अलीजान 2 और विजय 1 विकेट लेने मे सफल रहे।

मैच में आलराउंड प्रदर्शन (57 रन और 2 विकेट) के लिए अलीजान को मैन आफ द मैच का पुरस्कार बिहार अंडर-19 टीम के पुर्व खिलाड़ी आकाश कुमार ने प्रदान किया, अंपायरिंग भानू पटेल व विक्रम सिंह गोपी तथा स्कोरिंग सौरव ने किया।

Related Articles

error: Content is protected !!