Home Bihar कटिहार जिला लीग: सूरज और आकाश के अर्धशतक से कटिहार स्पोर्टिंग क्लब विजयी

कटिहार जिला लीग: सूरज और आकाश के अर्धशतक से कटिहार स्पोर्टिंग क्लब विजयी

by Khelbihar.com

कटिहार 1 फरवरी: स्वर्गीय रंजन यादव स्मृति कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीजन-ए-सत्र 2020-21 में आज का मैच कटिहार स्पोर्टिंग क्लब बनाम सन्नी क्रिकेट अकादेमी के बिच खेला गया।

आज सुबह जब टॉस किया गया तो उसे कटिहार स्पोर्टिंग के कप्तान खालिद आलम ने जीता और पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया उनका ये निर्णय सही साबित हुआ क्यूंकि कटिहार स्पोर्टिंग ने निर्धारित 40 ओवर में 278 रनो का विशाल स्कोर खड़ा किया। टीम के धाकड़ बल्लेबाज सूरज शर्मा का बल्ला बोला और क्या खूब वक़्त पर बोला 3 विकेट जल्दी-जल्दी गिर जाने के बाद उसने शानदार 65 रन बनाए।  उसने आकाश सिंह 54 और आर्यन चौधरी 43 के साथ मिलकर महत्वपूर्ण साझेदारियां भी की जिससे कटिहार स्पोर्टिंग ने एक विशाल स्कोर की नींव रखी। सन्नी अकादेमी के गेंदबाज़ अमन अंकित ने अच्छी गेंदबाज़ी करते हुए 4 अहम विकेट चटकाए जबकी आदित्य सिंह को 2 गौतम , आदर्श प्रखर और पीटर ने 1-1 सफलता हासिल की।

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी सन्नी अकादेमी के अंश राज 53 और आदर्श प्रखर के 49 रनो की बदौलत 169 रन ही बना पायी! इन दोनो के अलावा सन्नी का कोई बल्लेबाज़ लम्बी पारी नहीं खेल पाया इस तरह कटिहार स्पोर्टिंग क्लब ने 109 रनो के भारी अन्तर से मैच जीतकर अपने जीत का सिलसिला जारी रखा।  कटिहार स्पोर्टिंग के कप्तान खालिद आलम ने कसी हुयी गेंदबाज़ी करते हुए 4 अहम विकेट हासिल किये जबकी राजेश यादव ने 2, आकाश और निहाल को 1-1 सफलता मिली।

आज फिर से कप्तान खालिद आलम को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया !
मैच में निर्णायक की भूमिका दीपक जैसवाल और अजित सिंह ने निभाई जबकी स्कोरिंग नसीम अखतर ने की !
जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह ने बताया के कल का मुकाबला सन्नी क्रिकेट क्लब और राइजिंग क्रिकेट क्लब के बिच खेला जायेगा !

Related Articles

error: Content is protected !!