Home Bihar साईं क्रिकेट एकेडमी जहानाबाद ने वाईसीसी क्रिकेट एकेडमी पटना को 6 विकेट से हराया।

साईं क्रिकेट एकेडमी जहानाबाद ने वाईसीसी क्रिकेट एकेडमी पटना को 6 विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

जहानाबाद 1 फरवरी : तीनेरी स्टेडियम में खेले गए सोलफिल एकेडमी के द्वारा कई एकेडमी के टीमों को मिलाकर सीरीज कराए जा रहे क्रिकेट प्रतियोगिता में आज साईं क्रिकेट एकेडमी जहानाबाद की टीम ने पटना की वाइसीसी क्रिकेट क्लब को एकतरफा मुकाबले में 6 विकेट से हराया।

टॉस जीत कर पटना की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और निर्धारित 30 ओवरों में सभी विकेट खोकर 168 रण बनाए। जिसमे विकाश राज ने सबसे अधिक 74 रन बनाए।विकाश के अलावा नीतीश ने 20, आदित्य ने 21 और आउष ने 10 रन बनाए। साईं क्रिकेट एकेडमी की ओर से राजा,आर्यन, और निशांत सिंह धोनी ने दो दो विकेट लिए। अनुज रंजन ने एक विकेट लिए।

168 का पीछा करते हुए साईं क्रिकेट एकेडमी जहानाबाद ने17 ओवर में ही टारगेट को पूरा कर लिया। जिसमे निशांत सिंह धोनी ने तावातोड़ बल्लेबाजी करते हुए चार छक्के और छह चौके लगाकर शानदार 56 रन बनाए। अनुज रंजन ने भी 23,और स्वराज ने 18, विकाश ने 25 रन बनाए। पटना की ओर से सिद्धार्थ ने दो विकेट, अनिरुद्ध और आदित्य ने एक एक विकेट लिए।इस वर्ष बिहार में जितने भी क्रिकेट एकेडमी का आपसी सीरीज का मैच में साईं क्रिकेट एकेडमी जहानाबाद ने लगभग खेले गए सारे मैचों में विजय प्राप्त की है।जहानाबाद के प्लेयर्स हर ग्राउंड में अपना जलवा बिखेरने में कामयाब हो रहे हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!