Home Bihar अररिया जिला लीग: अवनीश के पंच से पैंथर क्रिकेट क्लब विजयी ।

अररिया जिला लीग: अवनीश के पंच से पैंथर क्रिकेट क्लब विजयी ।

by Khelbihar.com

अररिया 2 फरवरी; 30 वां जिला क्रिकेट लीग चैंपियनशिप भागीरथी गंगा ट्रॉफी का 25 वां मैच यंग टाउन क्रिकेट क्लब और पैंथर क्रिकेट क्लब के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया टॉस पैंथर क्रिकेट क्लब ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

निर्धारित 25 – 25 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पैंथर क्रिकेट क्लब ने 24 ओवर में 161 रन बनाकर ऑल आउट हो गई अपनी टीम की ओर से खेलते हुए भारती ने 35 शायर ने 32 मनोज ने 30 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया । यंग टाउन की ओर से गेंदबाजी करते हुए हीरा व अनुराग ने तीन-तीन विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी यंग टाउन के बल्लेबाजों ने काफी संघर्ष किया परंतु अवनीश की कसी हुई गेंदबाजी के आगे टीम को जीत नहीं दिला सके और 25 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 149 रन ही जुटा सकी जिसमें अंसार ने 35 अबुअफसार 17 नवीन ने भी 17 रन बनाएं। पैंथर क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए अवनीश ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट चटकाए वही भारती ने दो चंदन ने एक विकेट लिए ।

आज के मैच के अंपायर शादाब शमीम और निसार अहमद थे स्कोरिंग का कार्य अरशद ने किया इस अवसर पर सत्येंद्र नाथ शरण सचिव ओम प्रकाश जयसवाल चांद आजमी वकार अहमद रवि कुमार फैसल तनवीर आलम अमित सेनगुप्ता जयप्रकाश जयसवाल ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!