Home Bihar बक्सर जिला लीग: राजकुमार सिंह ने 4 गेंदों में झटके लगातार 4 विकेट,जय हिंद क्रिकेट क्लब विजयी।

बक्सर जिला लीग: राजकुमार सिंह ने 4 गेंदों में झटके लगातार 4 विकेट,जय हिंद क्रिकेट क्लब विजयी।

by Khelbihar.com

बक्सर 2 फरवरी: बक्सर जिला क्रिकेट संघ के तत्त्वाधान में किला मैदान में आयोजित “SJVN” बक्सर जिला क्रिकेट लीग (सीनियर डिवीजन) के अंतर्गत आज किला मैदान में जय हिंद क्रिकेट क्लब, बक्सर और फेमस क्रिकेट क्लब, डुमराँव के बीच मैच खेला गया।

जिसमें फेमस क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में मात्र 16.2 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 58 रन हीं बना पायी, जिसमें सर्वाधिक रन शिवकांत यादव ने 22 गेंदों का सामना कर 1 चौके की मदद से 12 रन बनाए बाकी कोई भी खिलाड़ी दहाई का अंक प्राप्त नहीं कर पाया। जय हिंद क्रिकेट क्लब के तरफ से राजकुमार सिंह शानदार गेंदबाजी करते हुए 3.5 ओवर मैं 17 रन देकर हैट्रीक सहित 04 विकेट प्राप्त किए, जिसमें उन्होंने चारों विकेट लगातार 4 बॉल पर बोल्ड के रूप आउट किया। जबकि मंटू यादव और मनीष पांडे ने दो-दो विकेट प्राप्त किए।

जय हिंद क्रिकेट क्लब ने 59 रनों के लक्ष्य का पीछा मात्र 8.1 ओवर में हीं बगैर किसी विकेट के क्षति के प्राप्त कर मैच को 10 विकेटों से जीत लिया। जयहिंद क्रिकेट क्लब के ओपनर बल्लेबाज आशीष कुमार ने 26 गेंदों का सामना कर 6 चौकों की मदद से नाबाद 33 रन और चंदन कुमार ने 17 गेंदों का सामना करते हुए 1 चौके की मदद से 9 रन नाबाद बनाए । आज मैच के अंपायर चंद्रसेन मिश्रा और धर्मेंद्र पांडेय रहे जबकि स्कोरर मुकुंद उपाध्याय रहे।

आज के मैच में मैदान में उपस्थित संघ के अध्यक्ष सुरेश कुमार अग्रवाल और सचिव विनय कुमार सिंह ने पराजित हुई डुमराँव की टीम को नसीहत दी कि आज के मैच में पराजय से निराश होने की जरूरत नहीं है, टीम इंडिया भी ऑस्ट्रेलिया में 36 रनों पर आउट होने के बाद वापसी करते हुए दोनों टेस्ट मैच जीते हैं, आपको भी उसी प्रकार से आगे के मैच में वापसी करने का प्रयास करना होगा। SJVN जिला लीग मे कल का मैच यंग स्टार क्रिकेट क्लब,बक्सर और न्यू फाईव स्टार क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!