Home Bihar बक्सर जिला सीनियर लीग में मुकुन मृदुलकर के तूफानी शतक(115 रन) से बक्सर क्रिकेट क्लब विजयी

बक्सर जिला सीनियर लीग में मुकुन मृदुलकर के तूफानी शतक(115 रन) से बक्सर क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

बक्सर 7 फरवरी : बक्सर जिला क्रिकेट संघ के तत्त्वाधान में आयोजित “एसजेवीएन” बक्सर जिला क्रिकेट लीग (सीनियर डिवीजन) में आज का मैच बक्सर क्रिकेट क्लब और वीर एकलव्य क्रिकेट क्लब के बीच हुआ।

जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बक्सर क्रिकेट क्लब की टीम मुकुन मृदुलकर के शानदार शतक की मदद से 29 ओवरों में 233 रन बना कर ऑल आउट हो गई। बक्सर क्रिकेट क्लब की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाजी करते हुए मुकुन मृदुलकर ने 67 गेंदों में 11 चौके और 5 छक्कों की मदद से आक्रामक 115 रन बनाया जबकि मुकुंद कुमार उपाध्याय ने 24 गेंदों में चार चौकों की मदद से 27 रन बनाए। वीर एकलव्य क्रिकेट क्लब की तरफ से गेंदबाजी करते हुए यश उपाध्याय, वासु मित्रा, रोशन कुमार तथा शशि ने दो-दो विकेट और आशीष यादव ने एक विकेट लिया।

234 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वीर एकलव्य क्रिकेट क्लब की टीम 15.5 ओवरों में मात्र 93 रनों पर हीं सिमट गई , वीर एकलव्य क्रिकेट क्लब की तरफ से रोशन कुमार ने 25 गेंदों में चार चौकों की मदद से 25 रनों का तथा संदीप कुमार ने 9 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 12 रनों का योगदान दिया। शेष कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाया। बक्सर क्रिकेट क्लब की तरफ से गेंदबाजी करते हुए सुमित यादव, विशाल मिश्रा, अरुण यादव और रोहित कुमार ने दो-दो विकेट तथा राहुल और मुकुल ने एक-एक विकेट लिया। बक्सर क्रिकेट क्लब ने लीग में अपना पहला मैच 140 रनों के विशाल अंतर से जीत कर पुरा अंक अर्जित किया।

आज के मैच में अंपायर की भूमिका में चंद्रसेन मिश्रा और धर्मेंद्र पांडे ने निभायी जबकि स्कोरर की भूमिका में शिवम पांडे मौजूद रहे।

आज के मैच में जिला क्रिकेट संघ की COM के सभी सदस्य अध्यक्ष-सुरेश कुमार अग्रवाल, उपाध्यक्ष- राजकुमार सिंह, सचिव-विनय कुमार सिंह, संयुक्त सचिव- सचिन कुमार, कोषाध्यक्ष-दीपक अग्रवाल तथा लीग आयोजन समिति के सदस्य संजय कुमार सिंह यादव व ब्रजेश यादव मुख्य रूप से मौजूद रहे।”SJVN”जिला क्रिकेट-लीग में कल का मैच 7 स्टार क्रिकेट क्लब,बक्सर और फेमस क्रिकेट क्लब,डुमराँव के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!