Home Bihar अरवल जिला क्रिकेट लीग में हामिद के घातक गेंदबाजी से आर ए एस क्लब की रोमांचक जीत

अरवल जिला क्रिकेट लीग में हामिद के घातक गेंदबाजी से आर ए एस क्लब की रोमांचक जीत

by Khelbihar.com

अरवल 9 फरवरी : जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में चल रहे रुबन कप ए डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में मंगलवार के मैच में आर ए एस क्लब ने रोमांचक मुकाबले में 1 विकेट से हरा दिया।

आज मगध के कप्तान शंभु ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया और उनका ये निर्णय गलत साबित हुआ। स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज आयुष राज 0 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए। उसके बाद कप्तान आयुष एवं सागर ने पारी को संभाला। सागर ने 34 तथा शम्भू ने 36 रन बनाये। इसके अलावा टना ने 14, किशोरी ने 17 तथा विक्की ने 10 रनों के योगदान दिया। आर ए एस ने बहुत ही खराब फील्डिंग करते हुए 51 रन अतिरिक्त में खर्च किये। इस तरह से पूरी टीम 39.5 ओवर में 179 रन बनाकर आल आउट हो गयी।गेंदबाजी में हामिद रजा ने शानदार 7.3 ओवर में 24 रन देकर 6 विकेट हासिल किए। उनके अलावा हर्ष ने 2, राहुल सिंह एवं राहुल कुमार ने 1 – 1 सफलता हासिल की।

जबाब में खेलने उतरी आर ए एस ने सधी हुई शुरुआत की। धाकड़ बल्लेबाज़ प्रवीण ने 23 गेंदों में 38 रन, रौशन ने 33 तथा हर्ष ने 27 रन बनाये। इसके बाद आये राहुल कुमार सिंह 18 रन के अलावा कोई भी बल्लेबाज नहीं टिक सका। लास्ट में बलेबाजी करने आरे राहुल सिन्हा के 9 रन के बदौलत आर ए एस ने 1 विकेट रहते 37.3 ओवर में लक्ष्य प्राप्त कर लिया। हामिद रज़ा को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। आज के मैच में आलोक कुमार तथा अभिमन्यु कुमार ने अंपायर तथा राम कुमार ने स्कोरर की भूमिका निभाई। लीग में कल रामा क्रिकेट क्लब बनाम तक्षशिला स्पोर्ट्स क्लब का मैच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!