Home Bihar बीसीए के कमिटी ऑफ़ मैनेजमेंट की बैठक में हुई कई महत्वपूर्ण निर्णय देखे

बीसीए के कमिटी ऑफ़ मैनेजमेंट की बैठक में हुई कई महत्वपूर्ण निर्णय देखे

by Khelbihar.com

पटना 9 फ़रवरी: बिहार क्रिकेटएसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी की अध्यक्षता में कमती ऑफ़ मैनेजमेंट की बैठक सम्पन्न हुई . जिसमे कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए .

बैठक में लिए गये निर्णय की जानकरी देते हुए बीसीए के प्रवक्ता एवं अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार संजीव कुमार मिश्र ने बताया कि बैठक में पिछले बैठक की संपुष्टि, बिहार सरकार के मध्य निषेध्य,उत्पाद एवं निबंधन विभाग से वित्तीय अनुदान प्राप्त करना ,टूर्नामेंट कमिटी के प्रस्ताव स्वीकार किये गये ,विभिन्न टूर्नामेंट के मान्यता के लिए कमिटी बनने का फैसला लिया गया .गैर मान्यता प्राप्त टूर्नामेंट पर भी रोक लगाने हेतु भी निर्णय लिया गया . इसके अलावे बीसीए के वर्खास्त सचिव संजय कुमार से जुड़े मामले पर चर्चा हुई जिसमे लीगल कमिटी और एसएजी के प्र्तिनिधि के सुझाव के अलोक में सर्वसम्मति से सीओएम ने निर्णय लिया की उनके मामले में नये निर्णय नही लिए जा सकते है . बैठक में बीसीए के माननीय लोकपाल के समक्ष लंबित वादों की सुनवाई में गति लाने इसके अलावे अधिकारी से जुड़े मामले पर फैसले लिए गये .

बैठक में बीसीए के अध्यक्ष राकेश तिवारी ,उपाध्यक्ष दिलिप सिंह ,(दूरसंवाद पर )संयुक्त सचिव सह कार्यकारी सचिव कुमार अरविन्द ,कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह ,जिला प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह ,एजी प्रतिनिधि आदर्श अग्रवाल ,आइसीए प्रतिनिधि पुरुष अमिकर दयाल ,महिला(दूरसंबाद से), विशेष आमंत्रित पर लीग कमिटी के चेयरमैन जगन्नाथ सिंह ,टूर्नामेंट कमिटी के चेयरमैन संजय सिंह, कन्वेंनेर गव्निंग कैन्सिल ओमप्रकश तिवारी सीएओ मनीष राज उपस्तिथ थे .

Related Articles

error: Content is protected !!