Home Bihar ईस्ट चंपारण बी डिवीज़न लीग: एकतरफा मुकाबले में चम्पारण क्रिकेट क्लब 107 रनों से जीता

ईस्ट चंपारण बी डिवीज़न लीग: एकतरफा मुकाबले में चम्पारण क्रिकेट क्लब 107 रनों से जीता

by Khelbihar.com

मोतिहारी 10 फ़रवरी : ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में सुगौली के महारानी जानकी स्टेडियम में चल रहे स्व0 मलय बनर्जी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट लीग मैच (बी डिवीजन) में आज खेले गए मैच में टॉस जितने के बाद पहले खेलने उतरी चम्पारण क्रिकेट क्लब ने मैन ऑफ द मैच विवेक के शानदार 77 और अयान के 44 रन के बदौलत 25 ओवर में 203 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया।भोर क्रिकेट क्लब के गेंदबाज चंदन ने 4 और मोनु ने 2 विकेट अपने नाम किये।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भोर क्रिकेट क्लब 16.1 ओवर में सिर्फ 96 रन ही बना सकी।टीम के एकमात्र बल्लेबाज समीर ने 59 रन की संघर्षपूर्ण पारी खेली। चम्पारण क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में विवेक और अरमान ने 3-3 विकेट चटकाए।

शानदार हरफनमौला प्रदर्शन के लिए विवेक को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जी. के.स्पोर्ट्स के सौजन्य से दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका डिस्ट्रिक्ट पैनल के अभिषेक कुमार व मो.सरफराज ने निभाया साथ ही स्कोरर की भूमिका में राशिद बेग रहे।

मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि मौके पर मो.रुस्तम(ग्राउंड प्रभारी),नेसार अहमद वार्ड पार्षद 14,दूरबीन सहनी,विवेक कुमार गुप्ता,फरीद आलम,हरिओम, राहुल,हफीजुल रहमान ,इमरान कुमार,अच्छेलाल,विकाश सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!