Home Bihar ईस्ट चंपारण एलीट ग्रुप लीग: एकतरफा मुकाबले में सर्विस सीसी समाहरणालय विजयी

ईस्ट चंपारण एलीट ग्रुप लीग: एकतरफा मुकाबले में सर्विस सीसी समाहरणालय विजयी

by Khelbihar.com

मोतिहारी 11 फ़रवरी: स्थानिय गाँधी मैदान मोतिहारी में चल रहे स्व.प्रदीप नंदन शर्मा उर्फ दीपु जी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग(एलीट ग्रुप) के मैच में टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी सर्विस क्रिकेट क्लब समाहरणालय की टीम ने निर्धारित 30 ओवर मे 9 विकेट खोकर 161 रनों का स्कोर बनाया जिसमे अमिस ने 36,दिलीप ने 26 और यूसुफ ने 17 रन का योगदान दिया।जुलियन क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज समित और धीरज ने 2-2 विकेट हासिल किए।

लक्ष्य पीछा करने उतरी जुलियन क्रिकेट एकेडमी सर्विस क्रिकेट क्लब समाहरणालय के गेंदबाज दिलीप के 4,मुकेश के 3 और विपिन के 2 विकेट के सामने सिर्फ 26.2 ओवर में 66 रन पर ही सिमट गई।जुलियन क्रिकेट एकेडमी की ओर से समित ने 14 और हिमांशु ने11 रन बनाये।इनके अलावे कोई भी बल्लेबाज दहाई का स्कोर पार नही कर सका।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार सर्विस क्रिकेट क्लब समाहरणालय के दिलीप को उनके शानदार हरफनमौला प्रदर्शन के लिए जी. के.स्पोर्ट्स(चित्रमन्दिर कैम्पस बलुआ बाजार मोतिहारी) के प्रोपराइटर गुलाब खान के सौजन्य से दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका मे बीसीए पैनल के वेदप्रकाश व डीसीए पैनल के कुमार राज ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका में अमन राज रहे।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष सह एनसीए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया,चीफ-मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,क्लब प्रतिनिधि सह सर्विस स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के सचिव गोपाल जी मिश्रा,खिलाडी प्रतिनिधि सुरेन्द्र पांडेय,कन्वेनर मो.आलमगीर, वरिष्ठ खिलाड़ी शैलेन्द्र मिश्र बाबा,राशिद जमाल खान,पप्पु कुमार, सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!