Home Bihar कटिहार जिला लीग: रवि कुमार लारा की फिरकी में फंसा राइजिंग क्रिकेट क्लब

कटिहार जिला लीग: रवि कुमार लारा की फिरकी में फंसा राइजिंग क्रिकेट क्लब

by Khelbihar.com

कटिहार 11 फ़रवरी : स्वर्गीय रंजन यादव स्मृति कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीजन-ए-सत्र 2020-21 में आज का मैच लिबर्टी क्रिकेट क्लब बनाम राइजिंग क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया जिसमे राइजिंग के कप्तान शाहबाज़ अंसारी ने टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया .

ये फैसला उनके टीम के लिए सही साबित नहीं हुआ क्यूंकि रवि कुमार लारा की फिरकी के आगे 27.4 ओवर में मात्र 103 रनो पे सिमट गयी उनकी बल्लेबाज़ी का ये आलम रहा के उनके ओर से मिस्टर अतिरिक्त 29 रन सर्वाधिक रहे जबकी जयदेव ने 15 अतीक़ और इफ़्तेख़ार ने 11-11 रन बनाये . गेंदबाज़ी में रवि कुमार ने 24/6 विकेट चटकाए जबकी पंकज अमित सोनू और विश्वभारती ने 1-1 विकेट लिए .

इस छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी लिबर्टी ने मात्र 10.5 ओवर में ही ताबड़तोड़ तरीके से जीत हासिल करली उनके सलामी बल्लेबाज़ जितेश ने 38 रवि कुमार ने नाबाद 32 और सुजीत कुमार ने भी नाबाद 26 रन बनाये ! इस तरह लिबर्टी ने बहुत ही आसानी से इस मैच को 8 विकेट से जीतकर 2 अंक प्राप्त किये  .राइजिंग को एक सफलता सोनू कुमार द्वारा मिली!रवि कुमार लारा को आज के मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया .

निर्णायक की भूमिका मो.नसीम और सुमाभो घोष टॉमपी के द्वारा निभाई गयी जबकी स्कोरिंग साहिल रज़ा ने की!
कल का मैच डी.एलेवेन गेड़ाबाड़ी बनाम शांति भारती क्रिकेट क्लब के बिच खेला जायेगा ये जानकारी जिला के कोषाध्यक्ष सज्जाद आलम ने दी!

Related Articles

error: Content is protected !!