Home Bihar ईस्ट चम्पारण बी-डिवीज़न : रॉक स्टार सीसी ने किंग्स एलेवन सीसी को 66 रनो से हराया

ईस्ट चम्पारण बी-डिवीज़न : रॉक स्टार सीसी ने किंग्स एलेवन सीसी को 66 रनो से हराया

by Khelbihar.com

मोतिहारी 12 फरवरी :ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में सुगौली के महारानी जानकी स्टेडियम में चल रहे स्व0 मलय बनर्जी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट लीग मैच (बी डिवीजन) में आज खेले गए मैच में टॉस जितने के बाद पहले खेलने उतरी रॉक स्टार क्रिकेट क्लब ने मैन ऑफ द मैच अभिषेक आनंद के शानदार 55 और म0 आशिफ के 18 रन के बदौलत 22.5 ओवर में 122रन का स्कोर खड़ा कर दिया।किंग्स एलेवेंन क्रिकेट क्लब के गेंदबाज सुजीत कुमार ने 5 और अभिषेक कुमार ने 2 विकेट अपने नाम किये।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स एलेवन क्रिकेट क्लब 14.5 ओवर में सिर्फ 56 रन ही बना सकी।टीम के बल्लेबाज सुजीत ने 11 रन तथा तरुण ने 10 रन की पारी खेली। रॉक स्टेट क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में रकीब,आसिफ तथा फराज ने 2-2 विकेट चटकाए।शानदार हरफनमौला प्रदर्शन के लिए अभिषेक आनंद को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जी. के.स्पोर्ट्स के सौजन्य से दिया गया।

मैच में अम्पायर की भूमिका डिस्ट्रिक्ट पैनल के अभिषेक कुमार व मो.सरफराज ने निभाया साथ ही स्कोरर की भूमिका में राशिद बेग रहे।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि मौके पर मो.रुस्तम(ग्राउंड प्रभारी),नेसार अहमद वार्ड पार्षद 14,दूरबीन सहनी,विवेक कुमार गुप्ता,फरीद आलम,हरिओम, राहुल,हफीजुल रहमान ,इमरान कुमार,अच्छेलाल,विकाश सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!