Home Bihar बक्सर जिला लीग: वीर एकलव्य क्रिकेट क्लब ने नौजवान क्रिकेट क्लब को 31रनों से हराया।

बक्सर जिला लीग: वीर एकलव्य क्रिकेट क्लब ने नौजवान क्रिकेट क्लब को 31रनों से हराया।

by Khelbihar.com

बक्सर 13 फरवरी: बक्सर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में किला मैदान में आयोजित “एसजेवीएन” बक्सर जिला क्रिकेट लीग में आज का मैच नौजवान क्रिकेट क्लब और वीर एकलव्य क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।

जिसमें वीर एकलव्य की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवरों के मैच में 32.2 ओवर सभी विकेट खोकर 234 रन बनाए जिस में सर्वाधिक स्कोर बासु मित्रा का रहा, जिन्होंने 44 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौके और एक छक्के की मदद से कुल 64 रन बनाए दूसरा सर्वाधिक रन आशीष यादव का रहा जिन्होंने 48 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौके की मदद से कुल 53 रन बनाए उनके साथी खिलाड़ी ऋषभ सिंह ने 41 गेंदों पर पाँच चौकों की मदद से कुल 31 रन तथा यश उपाध्याय ने 27 गेंदों पर 3 चौकों की मदद से कुल 26 रन तथा विक्की कुमार ने 12 गेंदों पर 3 चौकों की मदद से कुल 21 रन बनाए ।नवजवान क्रिकेट क्लब के तेज गेंदबाज सुनील कुमार ने अच्छी गेंदबाजी 7 ओवर में 37 रन देकर छह विकेट लिया जबकि आशीष जयसवाल ने 7 ओवर में 42 रन पर तीन विकेट तथा गोलू कुमार ने 3 ओवर में 19 रन देकर एक विकेट प्राप्त किया।।

नौजवान क्रिकेट क्लब 235 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी और 32.4 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 203 रन हीं बना पाई , जिसमें उनके बल्लेबाज रजनीश कुमार 69 गेंदों का सामना कर 9 चौके और एक छक्के की मदद से 69 रन बनाया जबकि दूसरा सर्वाधिक स्कोर राहुल कुमार का रहा जिन्होंने 37 गेंदों पर 3 चौके और एक छक्के की मदद से 35 रन, गोलू कुमार ने 20 गेंदों पर 3 चौके और एक छक्के की मदद से 25 रन , आशीष जायसवाल ने 15 गेंदों 3 चौकों की मदद से 19 रन और सुनील कुमार ने 13 गेंदों में एक चौके की मदद से कुल 12 रन बनाए। बाकी कोई भी खिलाड़ी दहाई का अंक प्राप्त नहीं कर सका ।इस तरह से वीर एकलव्य क्रिकेट क्लब ने यह मैच 31 रनों से जीत कर लीग में पुर्ण अंक प्राप्त किया।।

आज के मैच में अंपायर चंद्रसेन मिश्रा तथा रामाकांत यादव और स्कोरर सौरव परमार रहे । आज के मैच के दौरान बक्सर जिला क्रिकेट संघ के सचिव- विनय कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष- दीपक अग्रवाल, उपाध्यक्ष- राजकुमार सिंह , मीडिया प्रभारी- गिरधारी अग्रवाल तथा लीग आयोजन समिति के सदस्य संजय कुमार सिंह यादव मुख्य रूप से मौजूद रहे। “SJVN” जिला क्रिकेट लीग में कल का मैच लायंस क्रिकेट क्लब और फेमस क्रिकेट क्लब, डुमराँव के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!