Home Bihar बक्सर जिला क्रिकेट लीग: फेमस क्रिकेट क्लब ने लायंस क्रिकेट क्लब 6 विकेट से हराया

बक्सर जिला क्रिकेट लीग: फेमस क्रिकेट क्लब ने लायंस क्रिकेट क्लब 6 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

बक्सर 14 फरवरी : बक्सर जिला क्रिकेट संघ के तत्त्वाधान में आयोजित “एसजेवीएन” बक्सर जिला क्रिकेट लीग में आज का मैच फेमस क्रिकेट क्लब, डुमराँव और लायंस क्रिकेट क्लब,बक्सर के बीच में खेला गया। जिसमें फेमस क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए लायन्स क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 30 ओवरों में अपने सभी विकेट खोकर 192 रन बनाए, जिसमें सर्वाधिक स्कोर प्रकाश का रहा जिन्होंने 41 गेंदों का सामना करते हुए 7 चौकों की मदद से कुल 46 रन बनाए जबकि सोनू कुमार ने 45 गेंदों का सामना कर 5 चौकों की मदद से 37 रन, राकेश यादव ने 22 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से 34 रन, शिवम सिंह ने 13 गेंदों पर 2 चौकों की मदद से 13 रन बनाए । फेमस क्रिकेट क्लब की तरफ से वसीम अंसारी 6 ओवरों में 37 रन देकर चार विकेट प्राप्त किए जबकि उनके साथी खिलाड़ी आशुतोष ने 6 ओवर में 24 रन देकर दो विकेट और आनंद यादव ने एक विकेट प्राप्त किया।

193 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी फेमस क्रिकेट क्लब, डुमराँव की टीम ने 04 विकेट के नुकसान पर हीं 25.1 ओवर में अपना लक्ष्य प्राप्त कर लिया, जिस में सर्वाधिक स्कोर सचिन कुमार का रहा जिन्होंने 39 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौकों की मदद से 41 रन बनाए जबकि दूसरा सर्वाधिक स्कोर का अभिजीत कुमार ने 23 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौकों की मदद से 26 रन बनाए और उनके साथी खिलाड़ी अमन जयसवाल ने 26 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौकों की मदद से 24 रन बनाए जबकि ओम कुमार ने 15 गेंदों पर 4 चौकों की मदद से 19 रन और वसीम अंसारी ने नाबाद रहते हुए 9 गेंदों का सामना कर 3 चौकों की मदद से कुल 15 रन बनाए। लायंस क्रिकेट क्लब के तरफ से ऋषभ ने चार ओवर में 21 रन देकर दो विकेट प्राप्त किए, जबकि प्रकाश, शशि , मंटू और विजय ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। इस तरह से फेमस क्रिकेट क्लब ने 6 विकेट से मैच जीत कर लीग में पुरे अंक प्राप्त किया।

आज के मैच में अंपायरिंग चंद्रसेन मिश्रा और धर्मेंद्र पांडे ने की जबकि स्कोरर सौरभ परमार रहे। आज मैच के दौरान बक्सर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष- सुरेश कुमार अग्रवाल, सचिव- विनय कुमार सिंह तथा कोषाध्यक्ष-दीपक अग्रवाल मुख्य रूप से मौजूद रहे ।”SJVN” जिला क्रिकेट लीग में कल का मैच बक्सर क्रिकेट क्लब और वॉरियर क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!