Home Bihar अररिया जिला लीग: सात्विक के ताबड़तोड़ शतक से एमएससीसी ने एंबिशन सीसी को पराजित किया

अररिया जिला लीग: सात्विक के ताबड़तोड़ शतक से एमएससीसी ने एंबिशन सीसी को पराजित किया

by Khelbihar.com

अररिया 15 फरवरी : 30 वां अररिया जिला क्रिकेट लीग चैंपियनशिप भागीरथी गंगा ट्रॉफी का 38 वां मैच एमएससीसी और एंबिशन क्रिकेट क्लब के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया निर्धारित 30-30 ओवर के इस मैच में टॉस एमएससीसी ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

30 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 303 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया अपनी टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए सात्विक ने ताबड़तोड़ खेल दिखाते हुए 82 गेंद में नाबाद 125 रन की परी खेली प्रशांत ने 64 सत्यम ने 32 रन बनाए। एंबिशन की ओर से गेंदबाजी करते हुए निशार ने 2 विकेट नैयर और अकदास ने 1 विकेट लिए ।

जवाबी पारी खेलने उतरी एंबिशन के बल्लेबाजों ने काफी संघर्ष किया है परंतु अपनी टीम को जीत नहीं दिला सकी और 24 ओवर में 151 रन बनाकर पूरी टीम पवेलियन लौट गई जिसमें फैज ने 40 जुनैद ने 26 मनोवार ने 25 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया एमएससीसी की ओर से गेंदबाजी करते हुए नीतीश ने 4 मनीष और सत्यम ने 2-2 विकेट लिए। आज के मैच के निर्णायक गोपाल झा व मनीष चन्द्र मन्नू थे स्कोरिंग का कार्य अरशद ने किया इस मौके पर सत्येन सरण, अनामिशंकर,तनवीर आलम,गोपेश सिन्हा, ग्राउंड्स मेन राजेश आदी मौजूद थे।कल का मैच जीएमसीसी और एसआर ब्लू क्रिकेट क्लब के बीच होगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!