Home Bihar बेगूसराय जिला अंडर-19 लीग: गुलशन अपने शतक से चुके पर बलिया क्रिकेट क्लब जीता

बेगूसराय जिला अंडर-19 लीग: गुलशन अपने शतक से चुके पर बलिया क्रिकेट क्लब जीता

by Khelbihar.com

बेगूसराय  20 फरवरी:   बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ द्वारा गांधी स्टेडियम में आयोजित जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग मैच में बलिया क्रिकेट क्लब ने बिशनपुर क्रिकेट क्लब को 199 रनों के बड़े अंतर से हराया।

आज टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बलिया की टीम निर्धारित 30 ओवर के मुकाबले में 6 विकेट खोकर दूसरा 267 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य खड़ा किया बलिया की ओर से सर्वाधिक रन गुलशन ने 91 और अमित राधे ने 45 रनों का विकास 47 रन का योगदान दिया वही बिशनपुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए दिलशाद ने दो विकेट और उदय ने 1 विकेट झटके।

जबाब  पारी में बल्लेबाजी करने उतरी बिशनपुर की टीम 17 ओवर में 68 रन बनाकर ऑल आउट हो गई बिशनपुर की ओर से सर्वाधिक रन धर्मेंद्र ने 10 रन और दिलशाद ने 9 रनों का योगदान दिया बलिया टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए सर्वाधिक विकेट मोहम्मद अयान और मोहम्मद आसिफ खान ने तीन-तीन विकेट झटके।

शानदार खेल का प्रदर्शन करने के लिए गुलशन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश ने प्रदान किया इस अवसर पर रणवीर कुमार संजीव रंजन प्रेम रंजन पाठक रवि कुमार रंजीत पासवान मौजूद थे

Related Articles

error: Content is protected !!