Home Bihar अभय मेमोरियल मुजफ्फरपुर जिला कॉरपोरेट लीग में निरंजन के नाबाद अर्धशतक से डीएवी विजयी

अभय मेमोरियल मुजफ्फरपुर जिला कॉरपोरेट लीग में निरंजन के नाबाद अर्धशतक से डीएवी विजयी

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर 21फ़रवरी: मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अभय मेमोरियल मुजफ्फरपुर जिला कारपोरेट लीग में डीएवी ने उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक को 19 रनों से हराया।

आज स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में जिला कारपोरेट लीग में उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक और डीएवी के बीच खेले गए मैच में डीएवी ने ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर के मैच में 5 विकेट खोकर 145 रन बनाए जिसमें निरंजन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 51 रन बनाएं वही ओपी यादव ने 25 एवं सर्वेश ने 15 रन बनाए।गेंदबाजी में उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के तरफ से अभिमन्यु ने दो रजनीश ने एक चंदन ने एक एवं रिशु ने एक विकेट प्राप्त किए।

जवाब में खेलने उतरी उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक ने 20 ओवर में ओवर में 9 विकेट खोकर 126 रन ही बना सके जिसमें उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के तरफ से रिशु ने 51 दीपक ने 13 रन बनाए इन दोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके। गेंदबाजी में डीएवी के तरफ से ओमप्रकाश ने दो एसएम पांडे ने एक इमरान ने एक एवं विकी ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।आज के मैन ऑफ द मैच डीएवी के निरंजन को दिया गया।

मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग के संयोजक अरविंद कुमार मिंटू ने बताया कि कि दिनांक 15/2/21 दिनांक 22/2/21 एवं दिनांक 26/2/21 वाला मैच को अपरिहार्य कारणों से स्थगित किया जाता है।पुनः इन मैचों का तारिख प्रकाशित कर दिया जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!