Home Bihar निशुल्क एथलेटिक्स प्रतियोगिता का सफल आयोजन, देखे परिणाम

निशुल्क एथलेटिक्स प्रतियोगिता का सफल आयोजन, देखे परिणाम

by Khelbihar.com

पटना 21 फ़रवरी :  रविवार को निशुल्क एथलेटिक्स प्रतियोगिता का समापन कराया गया गुरुकुल फिजिकल सेंटर की तरफ से इस प्रतियोगिता में 1600मीटर 1000 मीटर शॉट पुट हाई जंप बालक एवं बालिका वर्गों के लिए रखा गया था . यह प्रतियोगिता सीनियर वर्गों के लिए था इस प्रतियोगिता में किसी भी प्रकार का शुल्क नहीं लिया गया .

इस प्रतियोगिता में कुल 310 बच्चे पार्टिसिपेट किए इस प्रतियोगिता में सभी बच्चों के लिए रिफ्रेशमेंट में ब्रेड रोड अंडा केला एवं जूस का प्रबंध किया गया और विजेता खिलाड़ियों को मेडल एवं टी-शर्ट देकर सम्मानित कराया गया आयोजन सचिव मोनू रंजन सर के द्वारा यह प्रतियोगिता का देखरेख में कराया गया इस प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि एसएचओ वर्ल्ड जी सर एयरपोर्ट थाना प्रभारी पटना एवं एसएचओ शैलेश कुमार कोतवाली थाना पटना थे .उन्होंने विजेता खिलाड़ियों को मेडल एवं टी-शर्ट देकर सम्मानित किया और उन्होंने बोला कि निरंतर अभ्यास करने से आपको सफलता जरूर मिलेगा. मोनू  रंजन ने कहा  इस तरह का प्रतियोगिता हर जिला हर राज्य हर देश में हो इस प्रतियोगिता से खिलाड़ियों को परफॉर्मेंस में सुधार मिलता है एवं खिलाड़ी प्रतियोगिता को इंजॉय करते हैं.

मैं राज्य हित देशहित के खिलाड़ियों के लिए मेरा छोटा सा प्रयास निशुल्क प्रतियोगिता करा कर कर रहा हूं इस तरह का प्रतियोगिता पिछले 7 वर्षों से मोनू रंजन के द्वारा लगातार किया जा रहा है जिसके लिए मोनू रंजन किसी भी खिलाड़ियों से किसी भी प्रकार का शुल्क नहीं लेते हैं उनका मानना है कि एक सच्चे शिक्षक एवं एक सच्चे खिलाड़ी होने के नाते यदि मैं खिलाड़ी का सहायता नहीं कर पाऊं तो मेरा जीवन एक मजाक है .

इस प्रतियोगिता का परिणाम इस प्रकार से हैं

दौड़ (लड़का)
1. मंजीत कुमार -5:32
2.मनु ओझा -5:33
3.अजीत कुमार -5:36
दौड़ (लड़की)
1.विनीता कुमारी -4:20
2.गुड़िया कुमारी -4:21
3.श्वेता गुप्ता -4:38

ऊँची कूद (लड़का)
1.कृष्णा कुमार -4’11”
2.अजीत कुमार -4’9”
3.मनीष कुमार -4’8”
ऊँची कूद (लड़की)
1.विनीता कुमारी -3’7”
2.सरिता पाण्डेय -3’6”
3.सुमन कुमारी -3’5”

गोला फेक (लड़का)
1.रोहित कुमार -24’3”
2.अजीत कुमार -24’
3.रौशन झा -23’3”
गोला फेक (लड़की)
1.विनीता कुमारी -15’9”
2.श्वेता गुप्ता -15’
3.सुजाता कुमारी-14’9”
बेस्ट एथलीट विनीता कुमारी रही जिन्होंने 1000 मीटर शॉट पुट हाय जान तीनों इवेंट में गोल्ड प्राप्त किया
इस प्रतियोगिता के ऑफिशियल देवानंद रोशन अपूर्व एवं प्रेम सिंह इत्यादि थे

Related Articles

error: Content is protected !!