Home Bihar ईस्ट चम्पारण ए डिवीज़न के रोमांचक मुकाबले में रॉयल सीसी रक्सौल रेड 3 विकेट से विजयी

ईस्ट चम्पारण ए डिवीज़न के रोमांचक मुकाबले में रॉयल सीसी रक्सौल रेड 3 विकेट से विजयी

by Khelbihar.com

ढाका 23 फ़रवरी: ढाका में चल रहे स्व.रविशंकर सहाय मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग ( ए डिवीजन) में आज का मैच रॉयल क्रिकेट क्लब रक्सौल रेड और किंग्स एलेवन मोतिहारी रेड के बीच खेला गया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी किंग्स एलेवन रेड मोतिहारी की टीम ने विवेक के 71*,प्रिंस के 44 और अनुराग के 27 रन के स्कोर के बदौलत निर्धारित 25 ओवर में 196/7 का स्कोर खड़ा कर दिया।रॉयल क्रिकेट क्लब रक्सौल रेड की ओर से गेंदबाजी में शाहबाज ने 4 और रोहित तथा राजेश ने 1-1 विकेट झटके।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल क्रिकेट क्लब रक्सेल रेड ने अपनी बल्लेबाजी में दमखम दिखाते हुए मैन ऑफ द मैच शाहरुख के 65,विकास के 45,आकाश के 25 तथा अन्य बल्लेबाजों के छोटे-छोटे योगदान की बदौलत 24.1 ओवर में ही 7 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाकर मैच को 3 विकेट से जीत लिया।किंग्स एलेवन रेड मोतिहारी के तरफ से सभी गेंदबाज महँगे साबित हुए।उनके टीम के गेंदबाज सुमन,प्रिंस, विवेक और रवि को 1-1 विकेट मिला हालाँकि इसके लिए उन्होंने काफी रन खर्च किये।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार रॉयल क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज शाहरुख को उनके शानदार बल्लेबाजी के लिए फेमस स्पोर्ट्स एंड ट्रॉफी के प्रोपराइटर अब्दुल रहमान के सौजन्य से दिया गया।
अम्पायरिंग की भूमिका बद्दीउज्ज्मा साहब एवं आमिर ने निभाई।
स्कोरिंग राजू ने की।

मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि मौके पर आयोजन समिति के अध्यक्ष हारून खान,कन्वेनर असलम,जारुन खान,रिजवान अहमद,वलीउल्लाह खान,सज्जाद खान,मेहदी खान सहित सैकड़ों खेल प्रेमी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!