Home Bihar अरवल जिला लीग: रामा क्लब को हरा सद्भावना सेमीफाइनल में

अरवल जिला लीग: रामा क्लब को हरा सद्भावना सेमीफाइनल में

by Khelbihar.com

अरवल 25 फरवरी: जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में झुनाठी खेल मैदान पर चल रहे रुबन कप ए डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में गुरुवार हुए मुकाबले में सद्भावना क्लब ने रामा क्लब को 52 रनों से हरा दिया।

सुबह सद्भावना के कप्तान प्रियांशु ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। और पूरी टीम 38.4 ओवर में 187 रन बनाकर आल आउट हो गयी। सद्भावना की ओर से जयप्रकाश ने सबसे अधिक 49, खालिद ने 39, लवकुश ने 24, अंकित ने 16 एवं आदित्या ने 14 रनों के योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 21 रन बने। गेंदबाजी में अनुभवी गेंदबाज लव कुमार 4, हिमांशु ने 2, अभिषेक, उत्कर्ष एवं धीरज ने 1 – 1 सफलता हासिल की। एक बल्लेबाज रन आउट हुआ।

जबाव में खेलने उतरी रामा क्लब की टीम महज 135 रन बनाकर आल आउट हो गयी। रामा की ओर से सबसे अधिक लव ने 35, हुसैन राजा ने नाबाद 29, आदित्या ने 20 तथा धीरज ने 15 रनों के योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 15 रन बने। गेंदबाजी में निशांत एवं मोहित ने 3 – 3 तथा उदय, लवकुश, जयप्रकाश एवं खालिद ने 1 – 1 सफलता हासिल की। जयप्रकाश को उनके हरफनमौला खेल के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। आज के मैच में मनीष रंजन एवं राम रमैया ने अंपायर तथा सचिन ने स्कोरर की भूमिका निभाई। लीग में कल के मैच प्रभा देवी सी सी बनाम शहीद सी सी खेल जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!