Home Bihar कुसुम वॉरियर्स को 72 रनों से पराजित कर सनराइज सीसी लोन्द टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में ।

कुसुम वॉरियर्स को 72 रनों से पराजित कर सनराइज सीसी लोन्द टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में ।

by Khelbihar.com

 नवादा 25 फरवरी : ज़िला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा द्वारा निबंधित लौन्द क्रिकेट क्लब के द्वारा लोन्द उच्च विद्यालय के मैदान में आयोजित लोन्द टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के एक मैच में सनराइज क्रिकेट क्लब भभुआ एवं कुसुम वॉरियर्स आपस में भिड़े ।

सुबह सनराइज क्रिकेट क्लब भभुआ ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 251 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया जिसमें सौरव सिंह के 52 प्रिंस सिंह के 50 अलीजान के 46 विवेक मोहन के 44 रन महत्वपूर्ण थे कुसुम वॉरियर्स की ओर से गेंदबाजी में जितेंद्र रितिक और हर्ष ने दो-दो विकेट झटके।

जवाब में कुसुम वारियर्स की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 179 रनों का स्कोर ही बना पाई। कुसुम वॉरियर्स की ओर से विवेक कुमार ने नाबाद 70 विशाल ने 25 प्रशांत ने 22 और हर्ष ने 17 रनों का योगदान दिया सनराइज क्रिकेट क्लब भभुआ की ओर से गेंदबाजी में अलीजान और विजय यादव ने दो-दो विकेट झटके जबकि प्रिंस वैभव और आशीष ने एक-एक विकेट हासिल किए। इस तरह से सनराइज क्रिकेट क्लब ने इस मैच को 73 रनों से जीत कर सेमीफाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली है।

मैच शानदार प्रदर्शन के सनराइज क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी अली जान को जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव मनीष आनंद मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया। आज के मैच के अंपायर राकेश रंजन एवं अजय कुमार थे जबकि स्कोरर की भूमिका में अवनीश एवं ऑनलाइन स्कोरर की भूमिका में रितिक मौजूद थे ।मैच के दौरान सुरेश यादव मनीष कुमार गोविंद भभुआ के संजय कुमार आशीष पटेल सुनील कुमार राजेश कुमार अवधेश कुशवाहा गौरव सरवन कुमार आदि मौजूद थे। कल का मैच नालंदा क्रिकेट क्लब एवं नवादा क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला जाएगा

Related Articles

error: Content is protected !!