Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला ए डिवीज़न में फेनहारा क्रिकेट क्लब व बी डिवीज़न में अमर एलेवन विजयी

ईस्ट चम्पारण जिला ए डिवीज़न में फेनहारा क्रिकेट क्लब व बी डिवीज़न में अमर एलेवन विजयी

by Khelbihar.com

मोतिहारी 4 मार्च : स्थानिय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर बी-डिवीजन (री-शिडयूल)मैच में टॉस हारने के बाद पहले खेलने उतरी महाराजा क्रिकेट क्लब की टीम निर्धारित 25 ओवर में सिर्फ 97/10 का ही स्कोर बना पाई।टीम की ओर से बल्लेबाजी में सिर्फ दो बल्लेबाज तौसीफ और आयुष ही दहाई का आँकड़ा पार करते हुए क्रमशः 40 व 13 रन बनाए।अमर एलेवन के गेंदबाज रजनीश ने हैट्रिक सहित 4 जबकि हर्षित,रोहन,बजरंग व राजा ने 1-1 विकेट लिए।

लक्ष्य पीछा करने उतरी अमर एलेवन क्रिकेट क्लब ने 22.3 ओवर 98/5 का स्कोर बनाते हुए मैच को 5 विकेट से जीत लिया।टीम के बल्लेबाज अमन ने 32 और बजरंग ने 16 रन बनाए।महाराज क्रिकेट क्लब के गेंदबाज इमरान ने 2 जबकि दीपेंद्र, जावेद व चांद ने 1-1 विकेट लिया।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अमर एलेवन के गेंदबाज रजनीश को उनके शानदार गेंदबाजी के लिए जी. के.स्पोर्ट्स(चित्रमन्दिर कैम्पस बलुआ बाजार मोतिहारी) के प्रोपराइटर गुलाब खान के सौजन्य से दिया गया।

कल ग्राउंड-1 कनौजिया क्रिकेट क्लब और स्पोर्ट्स क्लब के बीच मुकाबला होगा।मैच में अम्पायर की भूमिका मे बीसीए एलीट पैनल के वेदप्रकाश व डीसीए पैनल के मो.आलमगीर ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका में आर्यन कुमार रहे।

ए डिवीज़न के रोमांचक मुकाबले में फेनहारा क्रिकेट क्लब ने चंद्रशेखर क्रिकेट क्लब को 6 रन से हराया

गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-2 पर ए-डिवीजन(री-शिडयूल) मैच में टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी फेनहारा क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 30 ओवर के मैच में 28.2 ओवर में 159/10 का स्कोर बनाया।टीम के बल्लेबाज पप्पु ने 53,अरविंद ने 28 और आसिफ व रितेश ने 14-14 रन बनाए।चंद्रशेखर क्रिकेट क्लब के गेंदबाज रवि ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 जबकि शुभम ने 3 व आदर्श ने 2 विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चंद्रशेखर क्रिकेट क्लब ने भी काफी संघर्षपुर्ण खेल का नमूना दिखाया हालाँकि टीम 29.3 ओवर में 153/10 के स्कोर तक ही पहुँच सकी।टीम के बल्लेबाज रवि ने 41,अनीश ने 38,अभिषेक ने 16 और सौरभ ने 15 रन बनाए।फेनहारा क्रिकेट क्लब के गेंदबाज पप्पु, रितेश,सौरव,आसिफ,सिराजुद्दीन ने 1-1 विकेट अपने नाम किये।

मैच में अम्पायर की भूमिका डीसीए पैनल के कुमार राज व अमन कुमार ने निभाया जबकी स्कोरर की भूमिका में आर्यन रहे।कल ग्राउंड-2 पर रॉयल क्रिकेट क्लब रक्सौल रेड व रॉयल क्रिकेट क्लब रक्सौल ब्लू के बीच मुकाबला होगा। मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष सह एनसीए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया,चीफ-मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,क्लब प्रतिनिधि सह सर्विस स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के सचिव गोपाल जी मिश्रा,खिलाडी प्रतिनिधि सुरेन्द्र पांडेय,कन्वेनर मो.आलमगीर, वरिष्ठ खिलाड़ी शैलेन्द्र मिश्र बाबा,राशिद जमाल खान, सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!