Home Bihar कटिहार जिला लीग: ए डिवीज़न में आर्यन राज की शानदार गेंदबाज़ी फ्रेंड्स क्रिकेट अकादेमी जीता

कटिहार जिला लीग: ए डिवीज़न में आर्यन राज की शानदार गेंदबाज़ी फ्रेंड्स क्रिकेट अकादेमी जीता

by Khelbihar.com

कटिहार 5 मार्च : स्वर्गीय रंजन यादव स्मृति कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीजन-ए-सत्र 2020-21 में आज का मैच फ्रेंड्स क्रिकेट अकादेमी बनाम न्यू इंडिया क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया जिसमे टॉस फ्रेंड्स के कप्तान बदरे आलम खान ने जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया।

आज निर्धारित 35 ओवर के खेल में फ्रेंड्स ने 6 विकेट पे 274 रन बनाये जिसमे हज़रत अली 44 गेंद में 50 अभिषेक आदित्य 23 गेंद में 40 अभिषेक शर्मा 38 गेंद में 34 जबकी कप्तान बदरे आलम ने 26 गेंद में नाबाद 45 रन बनाये। गेंदबाज़ी में न्यू इंडिया के अमित यादव 41/2 अमजद, दिलीप यादव ने 1-1 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यू इंडिया 200 रनो पे आउट हो गयी जिसमे प्रणव कश्यप ने शानदार 84 रन बनाये उनके अलावा साहिल और रवि ने 23-23 रन बनाये पर उनके और बल्लेबाज कुछ ख़ास नहीं कर पाए  .गेंदबाज़ी में फ्रेंड्स के आर्यन राज 34/4, हज़रत अली 42/2, प्रियांशु शेखर 24/2 जबकी विकास ने 30/1 विकेट लिए। इस तरह फ्रेंड्स क्रिकेट अकादेमी ने इस मैच को 74 रन से जीत कर 2 अंक प्राप्त किये। आज के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरसकार आर्यन राज को उनकी शानदार गेंदबाज़ी के लिए दिया गया  .निर्णायक की भूमिका में अजित सिंह और टॉमपी घोष रहे जबकी स्कोरिंग साहिल रज़ा ने की।

जिला बी डिवीज़न लीग में न्यू स्पोर्टिंग विजयी 

उधर राजेंद्र स्टेडियम में आज से बी-डिवीज़न जिला क्रिकेट लीग की शुरुआत वार्ड पार्षद श्री अरुण यादव के कर कमलों द्वारा की गयी  जिसमे आज का मैच एन.वाई.सी मनिहारी बनाम न्यू स्पोर्ट्स क्लब के बिच खेला गया जिसमे टॉस मनिहारी के कप्तान परमंदिर जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया अक्षर और सोहन के 32-32 रनो की साहेता से 30 ओवर में 130 रन बनाये। गेंदबाज़ी में न्यू स्पोर्टिंग के सलाहुद्दीन ने 3 और विजय ने 2 विकेट लिए.

छोटे से लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यू स्पोर्टिंग के सलाहुद्दीन 37 और बबलू 71 के पारी की बदौलत 8 विकेट से जीत कर 2 अंक प्राप्त किये। मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार बबलू को दिया गया। आज निर्णायक की भूमिका में भरत भूषण और पंकज श्रीवास्तव थे। कल का मुकाबला बी- डिवीज़न में इंडियन क्रिकेट क्लब बनाम काढ़ागोला क्रिकेट क्लब के बिच खेला जायेगा ये जानकारी जिला संक्युक्त सचिव तौसीफ अखतर ने दी !

Related Articles

error: Content is protected !!