Home Bihar बेगूसराय क्रिकेट क्लब बना जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग चैंपियन।

बेगूसराय क्रिकेट क्लब बना जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग चैंपियन।

by Khelbihar.com
  • बेगूसराय क्रिकेट क्लब ने बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब को 3 विकेट से हराया।
  • बेगूसराय क्रिकेट क्लब के अजिंक्य वत्स की शानदार 64 रनों की मेन ऑफ़ द मैच पारी।
  • जिले अंडर 19 क्रिकेट लीग के बेस्ट बैट्समैन का खिताब
  • मटिहानी क्रिकेट क्लब के आदर्श को बेस्ट बॉलर का खिताब
  • बलिया क्लब के मोक्करम, तथा पूरे लीग के मेन ऑफ़ द सीरीज का खिताब गुलशन को चुना गया।

बेगूसराय 7 मार्च : बेगूसराय जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में गांधी स्टेडियम में आयोजित जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग मैच में बेगूसराय क्रिकेट क्लब ने बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब को 3 विकेट से हराया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब 29.2 ओवर में 156 रन बनाकर ऑल आउट हो गई बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब की ओर से अंकित ने शानदार अर्धशतक जड़ा वही राज मलिक ने 35 रन बनाए, बेगूसराय क्रिकेट क्लब की ओर से सर्वाधिक विकेट युवराज ने 3 विकेट और शांतनु सिंह ने 2 विकेट झटके

जबाबी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी बेगूसराय क्रिकेट क्लब की टीम ने रोमांचक मुकाबले में मैच को 29 वे ओवर में जीत लिया बेगूसराय क्रिकेट क्लब की ओर से सर्वाधिक रन अजिंक्य ने 64 रन की नाबाद पारी खेली वही उनका साथ देते हुए और शांतनु सिंह ने 25 रन नाबाद बनाए बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब की ओर से सर्वाधिक विकेट ऋषि मेहता ने 3 विकेट और अंकित ने 2 विकेट झटके। ऑलराउंडर खेल के प्रदर्शन के लिए बेगूसराय क्रिकेट क्लब के अजिंक्य वत्स को मेन ऑफ़ द मैच मैच का खिताब दिया गया।

विजेता टीम और उपविजेता टीम को ट्रॉफी बिहार क्रिकेट टूर्नामेंट कमिटी के चेयरमैन संजय सिंह बेगूसराय क्रिकेट एसोसिएशन के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार विरेश उपाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार प्रफुल्ल चंद्र मिश्रा कोषा अध्यक्ष राजीव रंजन कक्कू मिडिया प्रभारी विवेक कुमार प्रेम रंजन पाठक निराला ने प्रदान किया।

इस अवसर पर बिहार क्रिकेट टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह ने कहा यहां के बच्चे में काफी ऊर्जा है कल भी बेगूसराय के चार खिलाड़ियों का चयन अंडर 19 जोनल क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए हुआ है मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि यहां के खिलाड़ी बेगूसराय का नाम राष्ट्रीय फलक पर उचा करेंगे वहीं संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश ने कहा इस लीग के उपरांत 25 खिलाड़ियों की सूची तैयार कर उन खिलाड़ियों के लिए जिला क्रिकेट एसोसिएशन प्रशिक्षण शिविर लगाएगी और आने वाले टूर्नामेंट के लिए बेगूसराय जिला अंडर-19 टीम का चयन किया जाएगा

उपाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार प्रफुल्ल चंद्र मिश्रा कोषाध्यक्ष राजीव रंजन विवेक कुमार ने खिलाड़ियों का हौसला अफजाई करते हुए उनके उज्जवल भविष्य का कामना किया। इस अवसर पर निराला कुमार हिमांशु कुमार लालू सौरभ झा इंजीनियर धीरज कुमार रवि कुमार संजय चौधरी रणवीर कुमार आदि मौजुद थे। इस मैच के मुख्य निर्णायक बीसीसीआई लेवल ए के कोच दीपक देवस और सनोज मैकगिल थे वही ऑनलाइन स्कोरिंग राम कुमार थे।

Related Articles

error: Content is protected !!