Home Bihar BCA INTER ZONAL U-19: पूल ए में मिथिला ज़ोन तथा पूल बी में वेस्टर्न ज़ोन विजयी

BCA INTER ZONAL U-19: पूल ए में मिथिला ज़ोन तथा पूल बी में वेस्टर्न ज़ोन विजयी

by Khelbihar.com

पटना 8 मार्च: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा 6 मार्च को अंडर 19 जोनल ट्रायल के बाद आज से पूल ए और पूल बी के जोनल टीमों के बीच इंटर जोनल अंडर 19 वनडे क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरुआत हो गया है। पूल ए का मुकाबला मोइनुल हक़ स्टेडियम में सेंट्रल ज़ोन और मिथिला जोन के बीच खेला गया जिसमे मिथिला ज़ोन 7 विकेट से सेंट्रल को हराया जबकि पूल बी का मुकाबला वेस्टर्न ज़ोन और मगध ज़ोन के बीच रेलवे स्टेडियम सोनपुर में खेला गया जिसमे वेस्टर्न ने मगध को 19रनो से पराजित कर जीत दर्ज किया।

पूल ए के मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए सेंट्रल ज़ोन की टीम निर्धारित 40 ओवर में 9 विकेट खोकर 187 रनो का स्कोर बनाया जिसमे अनिकेत कुमार 69 रन ,राजा कुमार 22 रन ,गुलसन 25 रन और कुणाल कुमार 16 रन बनाया। गेंदबाजी करते हुए मिथिला ज़ोन के गेंदबाज राहुल किशोर चार ,विशाल सिंह ,प्रेम प्रियांक ,देवांग मिश्रा और आर्य चौधरी को एक एक विकेट मिला।

जबाब में बल्लेबाजी करते हुए मिथिला ज़ोन की टीम के बल्लेबाज आयुष लोहरूख़ा के नाबाद 86 रन ,और भरत कुमार के नाबाद 42 रनो के मदद से 39.2 ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। गेंदबाजी में सेंट्रल ज़ोन के नवनीत कुमार और सुमित कुमार को एक एक विकेट मिला।

वही पूल बी के मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टर्न ज़ोन की टीम 47.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 150 रन बनाया जिसमे अभिषेक कुमार ने 50 रन ,मनीष कुमार यादव 43 रन ,राजा कुमार 14 रन बनाया इसके अलावे कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक तक रन नहीं बनाया। गेंदबाजी में मगध ज़ोन की टीम के मो अदीब चार विकेट ,राजपाल चौधरी तीन और सूरज विजयी एक विकेट झटके।

जबाब में बल्लेबाजी करते हुए मगध ज़ोन की टीम 35.4 ओवर में 131 रन बनाकर ढेर हो गई जिसमे दीपक यादव 36 रन ,आर्यन 24 रन और राजपाल चौधरी 15 रन बनाया। गेंदबाजी में वेस्टर्न ज़ोन के प्रशांत श्रीवास्त्व ने कहर बरपाया और अकेले आधी टीम से ज्यादा को पवेलियन भेज 6 विकेट हासिल किया। आरिफ रिज़वान दो और अंकुर राय और राजा कुमार को एक एक विकेट मिला

Related Articles

error: Content is protected !!