Home Bihar सीनियर महिला एक दिवसीय ट्रॉफी के अभ्यास में जुटी बिहार सीनियर महिला टीम ।

सीनियर महिला एक दिवसीय ट्रॉफी के अभ्यास में जुटी बिहार सीनियर महिला टीम ।

by Khelbihar.com

पटना 09 मार्च : बिहार क्रिकेट संघ द्वारा चयनित बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाली 22 सदस्यीय सीनियर महिला टीम बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाली सीनियर महिला एक दिवसीय ट्रॉफी के लिए अभ्यास में जुटी हुई है ।
जिसकी जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि 4 मार्च को बेंगलुरु पहुंची बिहार सीनियर महिला की टीम के सभी खिलाड़ियों को कोविड-19 टेस्ट कराया गया जहां समय-समय पर सभी खिलाड़ियों को 3 चरणों में कोविड-19 से गुजरना पड़ा और सभी खिलाड़ियों का रिजल्ट नेगेटिव पाया गया।

उसके बाद बीसीसीआई के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए आज से बिहार के सीनियर महिला टीम एलुर क्रिकेट स्टेडियम के मैदान पर अभ्यास सत्र में जुड़कर पसीना बहाते नजर आए।बिहार टीम को प्लेट ग्रुप में रखा गया है जिसके सभी मैच बेंगलुरु में खेले जाएंगे।

महिला सीनियर एकदिवसीय ट्रॉफी में बिहार की पहली भिड़ंत पांडुचेरी से 11 मार्च को होगी।जबकि 14 मार्च को दूसरा मुकाबला अरुणाचल प्रदेश से, तीसरा मुकाबला 16 मार्च को सिक्किम से, चौथा मुकाबला 17 मार्च को मणिपुर से, पांचवां मुकाबला 19 मार्च को जम्मू एंड कश्मीर से व छठा और प्रथम राउंड का अंतिम मुकाबला मिजोरम से 21 मार्च को खेली जाएगी।

बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, जिला प्रतिनिधि संजय सिंह, एडवाइजरी कमिटी के चेयरमैन अजय नारायण शर्मा, टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह, इंफ्रास्ट्रक्चर कमेटी के चेयरमैन आनंद कुमार, बीसीएल के चेयरमैन सोना सिंह, संयोजक ओमप्रकाश तिवारी सहित अन्य पदाधिकारियों ने बिहार की महिला टीम को 11 मार्च को होने वाली प्रथम मुकाबला में जीत के साथ खाता खोलने के लिए टीम को अग्रिम जीत की शुभकामनाएं और बधाई दी।

Related Articles

error: Content is protected !!