Home Bihar बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट)सीनियर लीग में युवराज क्रिकेट क्लब व जूनियर इलेवन स्टार सीसी विजयी।

बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट)सीनियर लीग में युवराज क्रिकेट क्लब व जूनियर इलेवन स्टार सीसी विजयी।

by Khelbihar.com

बक्सर 9 मार्च: बक्सर जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में आज खेले गए मैच में युवराज क्रिकेट क्लब ने एस बी एस क्रिकेट एकेडमी को 5 विकेट से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एस बी एस क्रिकेट एकेडमी के बल्लेबाजों ने निर्धारित 30 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 202 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसमें आदर्श ने शानदार 85 रन बनाए ,जबकि शिवम मौर्य ने 23, श्याम ने 15,हिमांशु में 13, निष्कर्ष ने 8 रन तथा शिवम एवं सतीश ने 7-7 रन का योगदान किया।अतिरिक्त के रूप में 41 रन बने। युवराज क्रिकेट क्लब की तरफ से सत्यानंद एवं विशाल ने दो-दो ,आशीष शारुन एवं अंकित ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। एक खिलाड़ी रन आउट हुआ।

इसके जवाब में खेलते हुए युवराज क्रिकेट क्लब ने हर्षित के नाबाद 56 रन,आदित्य देव के 40, गोविंद कुमार के 27, सौरव साहनी के 16,आकाश के नाबाद 15 रन तथा विशाल यादव के 10 रन एवं अतिरिक्त के 41 रन के सहयोग से 203 रन बनाकर मैच 5 विकेट से जीत लिया।एस बी एस क्रिकेट एकेडमी की ओर से हिमांशु ने दो,जबकि श्याम,आदर्श एवं सूर्य ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

मैच में अंपायरिंग का कार्य धनंजय कुमार एवं विक्रम ने पूरा किया। जबकि स्कोरर जावेद अली थे। मैच के दौरान काफी संख्या में खिलाड़ी एवं पदाधिकारी मौजूद थे।कल का मैच डुमराव क्रिकेट एकेडमी तथा डायमंड क्रिकेट क्लब के बीच हवाई अड्डा के मैदान पर खेला जाएगा।

सीनियर लीग: इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब डुमरांव की आसान जीत

बक्सर जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में आज खेले गए मैच में इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब,डुमरांव ने रतन देव क्रिकेट क्लब,तिवारीपुर को आठ विकेट से हरा दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रतन देव क्रिकेट क्लब ने मात्र 15.2 ओवर में ही अपने सभी विकेट खोकर केवल 74 रन ही बनाया। जिसमें बिट्टू तिवारी ने 16, अभिनव ने 12 तथा आदर्श तिवारी ने 11 रनों का योगदान किया। शेष बल्लेबाज सस्ते में ही पवेलियन लौट गए। अतिरिक्त के रूप में 16 रन बने इलेवन स्टार ,डुमराव की तरफ से पंकज ने तीन ,रितेश तथा शाहिद ने दो-दो जबकि तेजस ,हिमांशु ,रौशन ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

एक आसान सा लक्ष्य का पीछा करने उतरी डुमराव इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब की टीम के बल्लेबाज 12 ओवर में केवल 2 विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली। जिसमें सिद्धांत ने नाबाद 42 रन, अभिमन्यु ने 8, जबकि जितेंद्र ने नाबाद 5 रन का योगदान किया। अतिरिक्त रनों की संख्या 20 रही।रतन देव क्रिकेट क्लब की तरफ से बिट्टू तथा सोनू ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

इस प्रकार 11 स्टार क्रिकेट क्लब डुमरांव ने मैच को आसानी से 8 विकेट से जीत लिया मैच में अंपायर कौशल राय तथा आफताब आलम थे जबकि स्कोरर विशाल कुमार गौरव थे मैच के दौरान संघ के पदाधिकारियों के अलावा काफी संख्या में दर्शक मौजूद थे।।

कल का मैच विश्वमित्र क्रिकेट क्लब बक्सर तथा लालगंज क्रिकेट क्लब के बीच किला मैदान में खेला जाएगा तथा हवाई अड्डा के ग्राउंड पर कल एक सीनियर डिवीजन का मैच खेला जाएगा बक्सर क्रिकेट एकेडमी बनाम मझरिया क्रिकेट क्लब के बीच।

Related Articles

error: Content is protected !!