Home Bihar कैमूर जिला लीग में कैमूर ब्लू ने लगाई जीत की हैट्रिक

कैमूर जिला लीग में कैमूर ब्लू ने लगाई जीत की हैट्रिक

by Khelbihar.com

कैमूर 14 मार्च: कैमूर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर-14 प्रतिभा खोज लीग के अंतर्गत कैमूर ब्लू का मुकाबला कैमूर येलो से हुआ जिसमें कैमूर ब्लू ने कैमूर येलो को एकतरफा मुकाबले में 76 रनो से हरा दिया।

सुबह टास येलो के कप्तान ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया लेकिन उनके इस फैसले को गलत साबित करते हुए ब्लू ने आसिफ 53 और अनुभव 51 के अर्धशतकीय पारी व चंदू के ताबड़तोड़ 22 तथा रितिक के उपयोगी 17 रन के बदौलत निर्धारित 30 ओवर में सभी विकेट खोकर 197 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया, येलो के गेंदबाज अंकित ने 4, मंजीत ने 3 और प्रशांत- पवन ने 2-2 विकेट हासिल किया।।

197 रनो का पिछा करने उतरे येलो के बल्लेबाज ब्लू की कसी हुईं गेंदबाजी के सामने से शुरू से ही दबाव में नजर आये और पुरे 30 ओवर खेलकर 6 विकेट के नुकसान पर मात्र 121 रन ही बना पाये जिसमें संकल्प 22, विवेक 12 और अभिषेक ने 10 रन बनाये, ब्लू के गेंदबाज अनुभव ने बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी कमाल करते हुए 3 विकेट झटके, सुर्यांश ने 2 और कप्तान दिव्यांशु ने 1 विकेट प्राप्त किया।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अनुभव को आलराउंड प्रदर्शन के लिये दोनो अंपायरों सौरव जायसवाल व सन्नी सिंह ने संयुक्त रूप से प्रदान किया, स्कोरिंग प्रियांशु यादव ने किया।

Related Articles

error: Content is protected !!