Home Bihar बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट) सीनियर लीग में बक्सर क्रिकेट एकेडमी व हवाई अड्डा सीसी विजयी

बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट) सीनियर लीग में बक्सर क्रिकेट एकेडमी व हवाई अड्डा सीसी विजयी

by Khelbihar.com

बक्सर 16 मार्च: बक्सर जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में बक्सर क्रिकेट एकेडमी ने जिग जैग क्रिकेट क्लब को एक नजदीकी मुकाबले में 14 रन से हरा दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बक्सर क्रिकेट एकेडमी ने 30 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 183 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसमें जावेद ने 24,रोहित शर्मा ने 21, अमृतांशु ने 20, राहुल ने 17, गोपाल ने 13, अश्विनी ने , खालिद एवं इसरार ने 8-8 रनों का योगदान किया। अतिरिक्त के रूप में 40 रन बने। जिग जैग क्रिकेट क्लब की तरफ से विक्रम ने , रोहित तथा अवनीत ने दो-दो, जबकि समर्थ एवं दीपक ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

184 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिग जैग क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 28 ओवर में 169 रन बना पायी। जिसमें समर्थ सिंह सिंह ने सर्वाधिक 42 रन,बनाया जबकि दीपक दुबे ने 26, मोहम्मद आसिफ ने 24 ,राहुल ने 17 ,अभिषेक ने 12 तथा अंकित ने 11 रनों का योगदान किया। शेष बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके। अतिरिक्त के रूप में 24 रन बने। बक्सर क्रिकेट एकेडमी की तरफ से इसरार ने , अखौरी ने तीन तथा अश्विनी ने एक विकेट प्राप्त किया।

इस प्रकार बक्सर क्रिकेट एकेडमी ने मैच 14 रन से जीत लिया। मैच में अंपायर फरह अंसारी तथा कौशल रहे थे। जबकि स्कोरर आफताब आलम थे। कल का मैच सम्राट अशोक क्रिकेट क्लब तथा विश्वामित्र क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

जूनियर लीग में हवाई अड्डा सीसी ने फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब को 33 रन से पराजित किया

बक्सर जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में आज खेले गए मैच में हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब ने फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब को 33 रन से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 25 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 194 रन का स्कोर खड़ा किया ।जिसमें मनीष शर्मा ने सर्वाधिक 51,मनीष साहनी ने 38, के के भारती ने 37 नाबाद तथा मनीष कुमार ने 16 रनों का योगदान किया ।अतिरिक्त के रूप में 29 रन बने। फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब की तरफ से साहिल ने तीन, जबकि अमिष एवं गणेश ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

इसके जवाब में खेलते हुए फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 162 रन बनाकर आउट हो गई।जिसमें गुलशन यादव ने 30,अमिष ने 23, रोहित यादव ने 15 अंकुश तथा सोनू ने 10 -10 रनों का योगदान किया। शेष बल्लेबाज 2 अंक में नहीं पहुंच सके। अतिरिक्त के रूप में 16 रन बने ।हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब की तरफ से मनीष शर्मा तथा मनीष कुमार ने तीन-तीन, के के भारती ने दो,जबकि जयप्रकाश एवं अभिषेक ने एक-एक विकेट प्राप्त किया ।मैच में अंपायर आशीष कुमार एवं धनंजय कुमार थे। जबकि स्कोरर पंकज कुमार थे। जूनियर डिवीजन में कल का मैच स्थगित रहेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!