Home Bihar अखिलेश चरण सिंह टी-20 क्रिकेट में मोहसिन के अर्धशतक से समस्तीपुर विजयी

अखिलेश चरण सिंह टी-20 क्रिकेट में मोहसिन के अर्धशतक से समस्तीपुर विजयी

by Khelbihar.com

मधुबनी 18 मार्च: मधुबनी जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित अखिलेश चरण सिंह टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का दूसरा मैच समस्तीपुर बनाम कटिहार के बीच खेला गया।

मैच शुरू होने पहले संयुक्त रूप से मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रमन सिंह एवं सचिव रवि रंजन, वरिष्ठ क्रिकेटर मुराद खान एवं दिलीप सिंह के द्वारा खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर किया गया।

समस्तीपुर ने टाॅस जीतकर कटिहार को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया। कटिहार ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 147 रन हो बना पाई। जिसमें कुमार करण ने 44 रन एवं कप्तान मयंक ने शानदार 50 रन का योगदान दिया। समस्तीपुर के तरफ से गेंदबाजी करते हुए नवनीत ने 3 विकेट प्राप्त किए,जबकि मंजय को 2 विकेट मिला । आदित्य ,राजन और राजीव ने एक-एक विकेट अपने नाम किए ।

कटिहार के द्वारा जीत के लिए दिए 148 रनो के लक्ष्य को समस्तीपुर की टीम मात्र 3 विकेट गंवाकर 17.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। जिसमे समस्तीपुर टीम की जीत मे मोहसिन खान ने नाबाद 73 रन बनाया ।जबकि राम सुरेश ने 40 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया । कटिहार की तरफ से गेंदबाजी आनंद ने 2 विकेट और आर्यन ने 1 विकेट प्राप्त किया।

आज के मैच के मैन ऑफ द मैच जैका रेस्टोरेंट के आँनर प्रदीप यादव एवं समाजसेवी उनका सिंह के द्वारा दिया मोहसिन खान को दिया गया ।

आज के मैच में अतिथि के रूप में वार्ड पार्षद मनीष सिंह सेवानिवृत्त शिक्षक उमेश सिंह साथ ही संयुक्त सचिव अभिषेक रंजन उपाध्यक्ष संतोष झा टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन कीर्ति रंजन और संयोजक विकास सिंह राठौड़ कोषाध्यक्ष इंद्र भूषण दास और शिव कुमार महतो एवं सरवन झा ,उपस्थित थे आज के मैच का अंपायर मनोज सिंह गोपाल सिंह थे जबकि तीसरी उन पर अंपायर की भूमिका में विनय झा थे कल का मैच समस्तीपुर बनाम मुजफ्फरपुर के बीच सुबह 7:00 बजे से खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!