पटना 18 मार्च: दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी मदन लाल के बेटे कुणाल लाल में गया फ्रेंचाइजी ने बिहार क्रिकेट लीग के पहले संस्करण में अपने मुख्य कोच के रूप में प्रवेश किया है ।

कुणाल लाल के साथ , श्री अशोक कुमार को भी टीम के लिए रणनीति कोच के रूप में चुना गया है कुणाल लाल , जो एमेनिटी स्पोर्टस अकादमी और साथ ही मदन लाल क्रिकेट अकादमी में क्रिकेट के निदेशक हैं ।ने ईस्टलेक जूनियर क्रिकेट क्लब में भी कोचिंग ली है और ऑस्ट्रेलियाई राजधानी क्षेत्र में एक उच्च प्रदर्शन निदेशक हैं । जबकि अशोक कुमार बीसीसीआई से एक स्तरीय ‘ ए योग्य कोच हैं ।

कैप्टन राशिद अली खान , सीईओ और मालिक , गया ग्लेडिएटर्स , ने महसूस किया कि अशोक कुमार के साथ कुणाल लाल टीम के कोच बनने के लिए पूरी तरह से फिट थे , दोनों के पास यह अनुभव था कि दोनों ने मिलकर एक जबरदस्त अंतर डाला । जब कोच की तलाश जारी थी , तो कुणाल और अशोक दोनों बिल्कुल वही थे जो हम चाहते थे क्योंकि वे दोनों न केवल राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेल खेल चुके हैं , बल्कि अतीत में विभिन्न युवाओं को भी सफलतापूर्वक प्रशिक्षित कर चुके हैं ।

” कैप्टन राशिद अली खान ने कहा कि दोनों खिलाड़ी चयन के दौरान बहुत महत्वपूर्ण रहे हैं और हमें खुशी है कि हमने इतनी अच्छी टीम बनाई । ” युवा प्रतिभा के लिए कुणाल की गहरी नजर है , जबकि अशोक उनकी प्रतिभा का सम्मान करने के साथ बहुत अच्छे हैं । ” एक मताधिकार के रूप में , हमें विश्वास है कि इस टीम के साथ और कुणाल के साथ , परिणाम शानदार होंगे । ” उसने कहा । टीम उर्जा स्टेडियम में अभ्यास कर रही है जो उनका घरेलू मैदान भी है ।