Home Bihar बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट)लीग में डायमंड सीए की जीत में मिथिलेश और प्रकाश चमके

बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट)लीग में डायमंड सीए की जीत में मिथिलेश और प्रकाश चमके

by Khelbihar.com

बक्सर 18 मार्च: बक्सर जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में आज खेले गए मैच में डुमराव क्रिकेट एकेडमी ने डायमंड क्रिकेट क्लब को 108 रनों के विशाल अंतर से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए डुमराव क्रिकेट एकेडमी ने मिथलेश एवं आकाश की शानदार बल्लेबाजी से 30 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 257 रन का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया। जिसमें मिथिलेश कुमार ने 14 चौके तथा दो छक्के की सहायता से 80 रन तथा आकाश में 6 चौके तथा दो छक्के की सहायता से 51 रन का योगदान किया।इनके अलावा सोनू यादव ने 26,आर्यन ने 20 तथा मनीष ने 16 रन का योगदान किया। शेष बल्लेबाज 2 अंक में नहीं पहुंच सके। अतिरिक्त के रूप में 32 रन बने। डायमंड क्रिकेट क्लब की तरफ से प्रेम ठाकुर ने 3,फैजान फरीदी ने दो तथा संदीप ने एक विकेट प्राप्त किया।

इसके जवाब में खेलते हुए डायमंड क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 19.1 ओवर में 149 रन बनाकर आउट हो गई। जिसमें विशाल कुमार ने सर्वाधिक 35 रन,फैजान ने , सुजल ने 21, सौरव में 16 तथा ऋषितेश ने 13 रनों का योगदान किया। शेष बल्लेबाज 2 अंक में नहीं पहुंच सके। अतिरिक्त के रूप में 19 रन बने। डुमराव क्रिकेट एकेडमी की तरफ से कमलेश ने , मनीष ने तीन जबकि आर्यन एवं विपिन ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

आज मैच में अंपायर मृत्युंजय गोस्वामी तथा धनंजय कुमार थे। जबकि स्कोरर विक्रम कुमार थे। मैच के दौरान कई सीनियर खिलाड़ी एवं दर्शक मौजूद थे। कल का मैच बॉयज क्रिकेट क्लब तथा हवाई अड्डा क्रिकेट क्लब के बीच हवाई अड्डा के ग्राउंड पर खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!