Home Bihar कैमूर चैंपियंस ट्राफी संदीप के अर्धशतक से चिल्ड्रेन्स क्रिकेट क्लब 8 विकेट से विजयी

कैमूर चैंपियंस ट्राफी संदीप के अर्धशतक से चिल्ड्रेन्स क्रिकेट क्लब 8 विकेट से विजयी

by Khelbihar.com

कैमूर 22 मार्च: कैमूर चैंपियंस ट्राफी अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता का तीसरा मैच कुदरा क्रिकेट क्लब,कुदरा और चिल्ड्रेन्स क्रिकेट क्लब, भभुआ के बीच स्थानीय खेल मैदान भभुआ में हुआ,जिसमें चिल्ड्रेन्स सी सी ने कुदरा सी सी को एकतरफा मुकाबले में 8 विकेट से पराजित किया।

सुबह कुदरा के कप्तान आलोक ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया और निर्धारित 25 ओवरो में अभिषेक 29,सोहराब 23,संकल्प 19,आलोक 16 और अमित 10 रन के बदौलत 8 विकेट खोकर 144 रनों का सम्माजनक स्कोर खड़ा किया, चिल्ड्रेन्स के तरफ से चिंटू, प्रियम और अमन ने 2-2 तथा निलेश व रोबिन ने 1-1 विकेट हासिल

145 रन का लक्ष्य लेकर उतरी चिल्ड्रेन्स की टीम मात्र 2 बल्लेबाजो का विकेट खोकर अमन 68 और संदीप साहनी 53 के नाबाद अर्धशतकीय पारी के दम पर मात्र 17 ओवरो में ही 8 विकेट से जीत दर्ज कर ली। कुदरा के तेज गेंदबाज राजू शर्मा ने चिल्ड्रेन्स के दोनो विकेट झटके।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार चिल्ड्रेन्स क्रिकेट क्लब के अमन कुमार को उनके ऑलराऊंड प्रदर्शन (68* रन और 2 विकेट)के लिए बिहार राज्य रणजी टीम के खिलाडी़ विशाल दास ने प्रदान किया,अंपायरिंग भानू पटेल और राहुल चौबे ने तथा स्कोरिंग सौरव कुमार ने किया।

Related Articles

error: Content is protected !!