Home Bihar मुज़फ्फरपुर जिला लीग में सुस्ता क्रिकेट क्लब 105 रनों से जीता।

मुज़फ्फरपुर जिला लीग में सुस्ता क्रिकेट क्लब 105 रनों से जीता।

by Khelbihar.com

मुज़फ्फरपुर 10 अप्रैल: मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में सुस्ता क्रिकेट क्लब ने बिहार स्टेट टी20 क्रिकेट एकेडमी रेड को 105 रनों के भारी अंतर से हराया।

आज एलएस कॉलेज के खेल मैदान में सुस्ता क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर के मैच में 9 विकेट खोकर 197 रनों का युवक खड़ा किया जिसमें ऋतुराज ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 91 रन बनाए वही सुमंत ने 12 साफ है जलने 15 किशन ने 13 एवं विकास ने नाबाद 12 रन बनाए।गेंदबाजी में बिहार स्टेट T20 क्रिकेट एकेडमी रेड के तरफ से अमन ने तीन फराज ने दो प्रवीण ने एक आकाश ने एक एवं रिशु राज ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी बिहार स्टेट T20 क्रिकेट एकेडमी रेट की पूरी टीम 21 ओवर में 92 रन बनाकर ऑल आउट हो गई बिहार स्टेट T20 क्रिकेट एकेडमी रेड के तरफ से अमन में 22 आकाश में 20 शंभू ने 20 शाहनवाज ने 11 एवं फराज ने 11 रन बनाए।गेंदबाजी में सुस्ता क्रिकेट क्लब की तरफ से विकास में एक हसनैन ने एक सुमंत ने दो एवं अंकित ने 4 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।इस मैच के मैन ऑफ द मैच सुस्ता क्रिकेट क्लब के ऋतुराज को दिया गया

वही आर डी एस कॉलेज के खेल मैदान में बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी बनाम साईं क्रिकेट एकेडमी के बीच खेले गए मैच में बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ने साईं क्रिकेट एकेडमी को 7 विकेट से हरा दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए साईं क्रिकेट एकेडमी ने निर्धारित 33 ओवर के मैच में 30 ओवर ओवर में 110 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें आकाश राज में 27 रोमी ने 11 अविनाश ने 11 एवं मनीष ने 23 रनों का योग अपनी टीम के लिए दिया है।
गेंदबाजी में बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी के तरफ से आदिल ने तीन सरवर ने 3 ,शम्मी, विक्रांत और सौरव झा एक-एक विकेट प्राप्त किए।

जवाब में खेलने उतरी बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ने 15 ओवर में ही 3 विकेट खोकर लक्ष्य के लिए 111 रन बना लिए बबलू इलेवनक्रिकेट एकेडमी के तरफ से चंद्र प्रकाश ने नाबाद 73 रितिक ने 16 एवं साहिल ने 10 रन बनाए ।गेंदबाजी में साईं क्रिकेट एकेडमी की तरफ से अक्षत दें ही एकमात्र तीनों सफलता अपनी टीम के लिए दिलाया।इस मैच के मैन ऑफ द मैच बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी के चंद्र प्रकाश को दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!